पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का बड़ा दावा, बिहार में महागठबंधन के खाते में आएगी 30 से अधिक सीटें जबकि एनडीए को 10 से कम

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का बड़ा दावा, बिहार में महागठबंधन के खाते में आएगी 30 से अधिक सीटें जबकि एनडीए को 10 से कम

PATNA: बिहार में एनडीए और महागठबंधन के नेता सभी चालीस सीट जीतने का दावा कर रहे हैं. लेकिन बिहार के पूर्व सीएम और महागठबंधन के साथी जीतनराम मांझी ने स्पष्ट कर दिया है हमलोग बिहार की सभी सीटों पर जीत दर्ज नहीं कर पायेंगे. हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि हम यह जरूर कह सकते हैं कि महागठबंधन बिहार की 40 में से 30 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि महागठबंधन अगर 10 सीट हारती है तो वह कौन सी सीट होगी.

जीतनराम मांझी ने दावा किया कि पहले चरण में बिहार के 4 लोकसभा क्षेत्र में संपन्न हुए चुनाव में महागठबंधन सभी 4 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. दूसरा चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है. उस चरण में भी हमारा गठबंधन सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

दरअसल जीतनराम मांझी भी गया से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके क्षेत्र में चुनाव संपन्न हो गए हैं. लिहाजा अब वे महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी आज खगड़िया, अररिया, मधुबनी लोकसभा क्षेत्रों में महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा करेंगे. उन्होनें कहा कि महागठबंधन के पक्ष में लहर चल रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News