लालू यादव को जमानत मिलने के बाद राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे जीतनराम मांझी

लालू यादव को जमानत मिलने के बाद राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे जीतनराम मांझी

PATNA: बड़ी खबर राजनीतिक गलियारे से आ रही है जहां पूर्व सीएम जीतनराम मांझी राबड़ी देवी से मिलने उके आवास गए हैं।पुर्व सीएम जीतन राम माँझी लालू-राबड़ी के10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचे  हैं।

झारखंड हाईकोर्ट द्वारा आज लालू प्रसाद को बेल मिलने के बाद जीतनराम मांझी उनके आवास पर पहुंचे हैं और राबड़ी देवी से मुलाकात कर रहे हैं। माँझी के साथ HAM प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान भी हैं मौजूद ।

आपको बता दें कि चर्चित चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की जमानत याचिका पर आज झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद लालू प्रसाद को देवघर ट्रेजरी से निकासी मामले में जमानत मिल गई है।

न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई के लिए याचिका सूचीबद्ध थी।कोर्ट में आज लालू प्रसाद की ओर से जमानत पर पक्ष रखा गया।सुनवाई के बाद कोर्ट ने 50-50 हजार के दो निजी मुचलके पर लालू प्रसाद को जमानत दे दी है।

 पिछली सुनवाई में कोर्ट ने इसके लिए उनके वकील को एक हफ्ते का समय दिया था। इससे पहले सीबीआई ने याचिका पर अपना जवाब कोर्ट में दाखिल कर दिया. पूर्व सीएम लालू प्रसाद की ओर से देवघर कोषागार मामले में बेल पर सुनवाई हुई ।हालांकि  देवघर कोषागार मामले में लालू यादव को बेल मिल गई है फिर भी वे जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे। जेल से बाहर निकलने के लिए उन्हें अन्य दो मामलों में भी बेल लेना होगा. 

Find Us on Facebook

Trending News