बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार के पत्रकारों ने दिवंगत विमल यादव को दी श्रद्धांजलि, परिजनों के लिए की मुआवजे की मांग

 कटिहार के पत्रकारों ने दिवंगत विमल यादव को दी श्रद्धांजलि, परिजनों के लिए की मुआवजे की मांग

KATIHAR: बिहार में बीते दिन हुई पत्रकार हत्याकांड को लेकर कटिहार के पत्रकारों में आक्रोश दिखा। अररिया में पत्रकार विमल कुमार की हत्या पर कटिहार के पत्रकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कड़ा विरोध जताया। साथ ही पत्रकारों ने मामले की खुलासा कर जल्द से जल्द मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

दरअसल, पत्रकारों ने शहर के एक होटल में एकत्रित होकर कलम के सिपाही विमल कुमार की हत्या की तीव्र भर्त्सना करते हुए पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग किया। पत्रकारों ने कहा कि भले ही पुलिस मामले में चार अपराधियों की गिरफ्तारी बात कर रहे हैं लेकिन इस हत्याकांड के पीछे और कौन-कौन शामिल है। वह भी जल्द बेनकाब होना चाहिए।

कटिहार के पत्रकारों ने कहा कि मामले को लेकर चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा। साथ ही कटिहार पत्रकारिता को बेहतर करने के साथ-साथ पत्रकारों की हक हुकूक की लड़ाई को और मजबूती से लड़ा जाएगा। पत्रकारों ने कहा कि इस मामले में वह जिलाधिकारी को सीएम के नाम का ज्ञापन सौंपेंगे। साथ ही कला पटा बांधकर पत्रकार हत्याकांड का विरोध जताएंगे।

बताते चलें कि, बीते शुक्रवार को अररिया में अपराधियों ने पत्रकार विमल यादव के घर जाकर  पहले दरवाजा खटखटाया। वहीं जब पत्रकार ने दरवाजा खोला तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना में पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  

Suggested News