बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेक्यूआर स्पोर्ट्स ने पटना में की शूज और स्नीकर कलेक्शन की लांचिंग, खिलाड़ियों और फिटनेस की चाहतवालों की पूरी होगी जरुरत

जेक्यूआर स्पोर्ट्स ने पटना में की शूज और स्नीकर कलेक्शन की लांचिंग, खिलाड़ियों और फिटनेस की चाहतवालों की पूरी होगी जरुरत

PATNA : JQR SPORTS ने पटना में नए सीजन के स्पोर्ट्स शूज और स्नीकर कलेक्शन को रविवार को लॉन्च किया, जिसने डिस्ट्रीब्यूटर्स, होलसेलर्स और 1 हजार से अधिक रिटेलर्सों ने उपस्थिति दर्ज कराई। पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए स्पोर्ट्स शूज और स्नीकर की रेंज के अनावरण ने फुटवियर इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। विभिन्न आयोजनाओं, असीमित ऑफर्स, लकी ड्रॉ, और मेगा ड्रॉ ने रिटेलर्स और होलसेलर्स को और उत्साह प्रदान किया। बता दें कि JQR SPORTS ने इस आयोजन के साथ एक नए मानक को स्थापित किया है, जिसे इस इंडस्ट्री का सबसे बड़ा आयोजन बना दिया है।

वही मुख्य अतिथि के तौर पर आए जेक्यूआर स्पोर्ट्स के प्रबंध निदेशक मनीष गर्ग ने कहा कि मैं जेक्यूआर स्पोर्ट्स में अपने बहु प्रतीक्षित स्पोर्ट्स शू और स्नीकर रेंज के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहा हूँ। प्रदर्शन, स्टाइल और नवाचार को नई परिभाषा देने वाला कलेक्शन बनाने के लिये मुझे अपनी टीम के निरंतर प्रयासों पर गर्व है। हमारे नये स्पोर्ट शू और स्नीकर कलेक्शन का सफल लॉन्च हमारी टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण है।

वही सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर सुरेंदर बंसल ने कहा कि हमारे होलसेलर्स और रिटेलर्स तथा बड़ी संख्या में अन्य लोगों का उत्साह हमारी अपेक्षाओं से बढ़कर रहा। हमें विश्वास है कि नये कलेक्शन के बेजोड़ फीचर्स और डिजाइन इस राज्य में खेल प्रेमियों को उम्मीद से ज्यादा पसंद आयेंगे। नये कलेक्शन में अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और सामग्री के लिये उत्पाद विकास की टीम ने लगातार काम किया है। 

कहा की हर शू को खिलाड़ियों और फिटनेस की चाहत रखने वालों की खास जरूरतों के लिये सावधानी से डिजाइन किया गया है, ताकि उच्चतम प्रदर्शन एवं आराम मिले। आयोजन के दौरान इस कलेक्शन को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है और यह जल्दी ही विभिन्न रिटेल दुकानों पर खरीदारी के लिये उपलब्ध होगा।

अभिजित की रिपोर्ट

Suggested News