बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तराखंड में चुनावी मंच पर उतरेंगे जुबिन नौटियाल, इस खास कैंडिडेट के लिए मांगेगे वोट

उत्तराखंड में चुनावी मंच पर उतरेंगे जुबिन नौटियाल, इस खास कैंडिडेट के लिए मांगेगे वोट

DESK : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में आज सिंगर जुबिन नौटियाल किसी परिचय के मोहताज नहीं है। एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीतों से श्रोताओं के दिलों पर राज करनेवाले जुबिन अब चुनावी मंच पर नजर आएंगे। यहां वह अपने पिता रामशरण नौटियाल के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नजर आएंगे। 

जुबिन मूल रूप से उत्तराखंड के रहनेवाले हैं। जहां उनके पिता रामशरण नौटियाल देहरादून के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। अब रामशरण नौटियाल को भाजपा ने चकराता विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में अपने पिता के लिए यह सुपरहिट सिंगर खुद चुनाव प्रचार में उतरनेवाला है। 

बेटे की लोकप्रियता का मिलेगा फायदा

जुबिन इस समय स्टारडम के जिस सीढ़ी पर चल रहे हैं, उनकी लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। पिछले कुछ सालों में उनके कई गाने चार्टबस्टर में टॉप पर रहे हैं। अब इस लोकप्रियता का लाभ  वह राजनीतिक रूप से अपनी दूसरी पारी खेल रहे उनके पिता रामशरण नौटियाल को मिल सकता है। रामशरण नौटियाल 1997 के दौर में देहरादून से जिला पंचायत अध्यक्ष रहे। हाल ही में उन्होंने जुबिन के साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की थी। जिसके बाद सीएम धामी ने चकराता टाउन के विकास के लिए दो करोड़ रुपए की टोकन मनी जारी करने की घोषणा की थी। 

रामशरण चकराता में नवीन टाउनशिप को लेकर लगातार मुखर रहे हैं। इसके अलावा कालसी में गेट प्रणाली खत्म करने का श्रेय भी नौटियाल लेते रहे हैं, देहरादून से कालसी तक रेल लाइन सर्वे मसला हो चाहे चकराता मे डिग्री कॉलेज की मांग। इन सब के लिए उन्होंने अपने जिला पंचायत अध्यक्ष कार्यकाल में प्रस्ताव पारित कर राजनीतिक बढ़त ली थी। 

बता दें कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा का चुनाव होना है। यह देखना रोचक होगा कि अपने गानों से लाखों का दिल जीतने वाले पिता के लिए वोटरों का दिल पाने में कितना कामयाब हो पाते हैं। 

Suggested News