BIHAR NEWS : पत्नी को डूबने से बचाने में भवन निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर ने गंवानी जान, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : पत्नी को डूबने से बचाने में भवन निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर ने गंवानी जान, परिजनों में मचा कोहराम

SASARAM : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां भवन निर्माण विभाग के कनीय अभियंता अशोक कुमार सिंह की मांझर कुंड के झरना में नहाने के दौरान मौत हो गई. मृतक अशोक कुमार सिंह 45 वर्ष के थे तथा वह सासाराम के भवन निर्माण विभाग में पदस्थापित थे. 

वह पूर्णिया जिला के टीकापट्टी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के निवासी थे. वह अपने परिवार के साथ माँझर कुंड घूमने गए हुए थे. बताया जाता है कि पत्नी किरण देवी अचानक तेज़ पानी में बहने लगी. उन्हें बचाने के दौरान अशोक सिंह खुद डूब गए. 

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है तथा परिजनों को सूचना दी गई है. मृतक अपने पत्नी के अलावे एक पुत्री तथा 2 पुत्र छोड़ गए हैं. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

उधर तिलौथू के तुतला पहाड़ी के झरने में नहाने के दौरान एक 20 साल के युवक विश्वजीत राज की मौत हो गई. मृतक पटना के ट्रांसपोर्ट नगर का निवासी था. बताया जाता है कि वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने तुतला भवानी झरना के पास आया था. नहाने के दौरान गहरे में पानी में चले जाने से उसकी मौत हो गई. सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए हैं तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News