कैमूर में तीस हज़ार रूपये के साथ दो इंट्री माफिया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में तीस हज़ार रूपये के साथ दो इंट्री माफिया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : कैमूर जिले के एनएच 2 पर कुदरा पुलिस ने बीती रात बालू लदे ओवरलोड गाड़ियों को अवैध तरीके से पार कराने के आरोप में दो इंट्री माफिया को गिरफ्तार किया है. उनके पास से तीस हजार रुपये भी बरामद किया गया है. पकडे जाने के बाद इनके मोबाइल पर कई गाड़ियों के लोकेशन के लिए फोन आते रहे. गिरफ्तार दोनों इंट्री माफिया रोहतास जिले के सासाराम के रहने वाले हैं. 

एक शराब के कारोबार में भी कई बार जेल चुका है. अभी भी उसके ऊपर कई थानों में शराब के मामले दर्ज हैं. इन लोगों ने रोहतास जिले के खुरमाबाद में चलाए जा रहे लाइन होटल गुरुदेव बसेरा के मालिक मनोज कुमार को प्रति गाड़ी बारह हजार रुपये देकर एंट्री करवाने और अवैध तरीके से पार करने की बातें भी बताई. गुरुदेव बसेरा के मालिक मनोज कुमार के ऊपर पहले भी इंट्री माफिया का केस दर्ज हो चुका है. केस दर्ज होने के बाद उसके बैंक अकाउंट को भी फ्रिज कराया गया था. उस समय इंट्री से कमाए करोड़ों रुपए बैंक अकाउंट में जमा थे. 

गिरफ्तार आरोपी ने बताया हम लोग गाड़ी को पार कराने के लिए बारह हजार रुपये प्रति गाड़ी गुरुदेव बसेरा होटल के मालिक मनोज कुमार को दिए हैं. इंट्री वाली गाड़ी आसानी से यूपी में बिना पकड़ाए चली जाती है. 

वहीँ कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया की कुदरा से सोनहन के रास्ते बालू लदे ओवरलोड गाड़ियों के परिचालन की सूचना मिल रही थी. जिसके बाद सभी थानाध्यक्षों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था. कुदरा और सोनहन थाना द्वारा कुल आठ बालू लदे ट्रकों को भी पकड़ा गया. जिसमें एक अल्टो कार से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जो बालू लदी गाड़ियों को अवैध तरीके से पार करा रहे थे. जब पुलिस ने इनको पकड़ा तो पुलिस को तीस हजार रुपये देकर छूटने का प्रयास करने लगे. लेकिन इनको धर दबोचा गया. इनके द्वारा इंट्री करा कर गाड़ियों पार कराने की बातें बताई जा रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News