कैमूर पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले में शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस चाहे कितना भी जाल बिछा दें. लेकिन तस्कर भी पुलिस से कम नहीं हैं. मोहनिया थाना क्षेत्र के आधवनिया गांव में कारोबारी महुआ शराब की बिक्री कर अच्छी कमाई कर रहे हैं. पुलिस की सख्ती के बाद भी यह कारोबार फल-फूल रहा है. मोहनिया थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आधवनिया गांव में छापामारी कर 10 लीटर महुआ शराब एवं एक अवैध देसी कट्टा के साथ राजेंद्र पासी को गिरफ्तार कर लिया. एक सप्ताह के अंदर यह दूसरा मामला है की मोहनिया पुलिस को शराब के साथ अवैध हथियार हाथ लगा है. 

इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने कहा की कैमूर के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के निर्देश पर जिले में शराब कारोबारी के खिलाफ संघन अभियान चलाया जा रहा है. गुप्त सूचना मिली थी की आधवनिया गांव के राजेंद्र पासी घर में रखकर महुआ शराब बेच रहा है. थाना अध्यक्ष ने एसआई राधिका देवी को पुलिस बल के साथ उक्त कारोबारी के घर छापेमारी करने को भेजा. इस दौरान उसके घर से 10 लीटर महुआ शराब के साथ एक अवैध देसी कट्टा बरामद हुआ. शराब कारोबारी राजेंद्र पासी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में मेडिकल चेकअप कराने के बाद उसे भभुआ जेल भेज दिया गया. ज्ञात हो कि बीते 24 जुलाई की रात मोहनिया थाना क्षेत्र के बम्मौर गांव के बब्बन पासी के पुत्र सेम्पुल पासी को 8 लीटर महुआ शराब एक देशी राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया था.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News