बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

23 मार्च को कैसे होगा राजद का विधानसभा मार्च! सत्र के दौरान लगी रहती है धारा 144, पढ़िए पूरी खबर

23 मार्च को कैसे होगा राजद का विधानसभा मार्च! सत्र के दौरान लगी रहती है धारा 144, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई, कानून व्यवस्था, चिकित्सा के सवाल के साथ-साथ शिक्षकों की बहाली में हो रही देर के सवाल पर युवा राजद की ओर से 23 मार्च को विधानसभा मार्च किया जाएगा. हालाँकि कहा जा रहा है की विधानसभा मार्च कहने को युवा राजद की ओर से आयोजित है. लेकिन इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक सहित कई अगली पंक्ति के नेता भी शामिल होंगे. इसके लिए पार्टी की ओर से तैयारी शुरू कर दी गयी है. कई जिलों में नुक्कड़ नाटक का आयोजक किया जा रहा है. वहीँ कार्यकर्ताओं से इस मार्च में शामिल होने की अपील की जा रही है. 

बताते चलें की मार्च से पहले 11 बजे राम मनोहर लोहिया की जयंती पर राजद कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. इसके बाद गांधी मैदान के जेपी गोलंबर से विधानसभा मार्च की शुरुआत होगी. जिसमें राजद कार्यकर्ता डाकबंगला होते हुए इनकम टैक्स चौहारा और फिर आर ब्लॉक होते हुए विधानसभा पहुंचेगे. 

हालाँकि इस मार्च को लेकर अब एक पेंच आ गया है. विधानसभा सत्र को लेकर धारा 144 लगी रहती हैं. इसको लेकर जिला प्रशासन ने अभी मार्च की अनुमति नहीं दी है. पुलिस इस मार्च को गांधी मैदान के पास ही रोकने का प्रयास करेगी. हालाँकि इस समय वहां कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भिड़ंत भी हो सकती है. 

Suggested News