UP Crime News : कलयुगी मां ने हवस के कारण 5 साल की बेटी को दी दर्दनाक मौत, इश्क में बन रही थी रुकावट

UP Crime News :  कलयुगी मां ने हवस के कारण 5 साल की बेटी को दी दर्दनाक मौत, इश्क में बन रही थी रुकावट

उत्तर प्रदेश : खबर उत्तर प्रदेश के रायबरेली से है जहां एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही पांच साल की बच्ची को उसकी ही मां ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया.  इस दौरान आरोपी महिला बड़े आराम से अपने ससुराल में रही पर अपनी बच्ची के बारे में उसने किसी को कुछ नहीं बताया. जब पति ने बार बार बच्ची के बारे में पूछा तो वो बातों को टालती रही. इस दौरान ससुराल वालों को कुछ शक हुआ फिर उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया.  यह घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है, आरोपी महिला की शादी कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव निवासी संतोष कुमार के साथ हुई थी. उसकी एक पांच साल की बेटी थी.  जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी.  

31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था लेकिन वो नहीं आई फिर सुसराल वालों ने खोजबीन की पर कुछ पता नहीं चला. महिला के सुसराल वालों को किसी ने बताया कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी के घर में रह रही थी. जब वो वापस सुसराल लौटी तो उसके साथ बच्ची नहीं थी.  फिर ससुराल वालों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पड़ा मिला. बच्ची का शव कुंए में मिलने पूरे गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. 

जब इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि वो साल भर से उसका एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी.  इसके अलावा आरोपी महिला ने बताया कि उसकी पांच साल की बेटी पिता से शिकायत करने की बात बोल रही थी. इस पर मैंने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया और शव को कुएं में फेंक दिया. जिससे हमारे प्रेम प्रसंग के बारे में किसी को कुछ पता न चल सके. हवस की आग इतनी थी की अपने बेटी को ही कुरबान कर दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News