केंद्रीय मंत्री रविशंकर का तेजस्वी पर निशाना, राजद के मुख्यमंत्री उम्मीदवार नौंवी फेल और वह 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कर रहा है

केंद्रीय मंत्री रविशंकर का तेजस्वी पर निशाना, राजद के मुख्यमंत्री उम्मीदवार नौंवी फेल और वह 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कर रहा है


पटना...  आज देश के कोने-कोने में संचार सेवा है। यह नरेंद्र मोदी सरकार की देन है। राजद के जो मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं, वह नौवीं फेल हैं और वह दस लाख युवाओं को नौकरी देने की बात करते हैं। यह बात बिहार के अररिया जिले के कुर्साकांटा प्रखंड मुख्यालय स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कही। 


रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज देश की सेना सशक्त व मजबूत है। बिहार रेजिमेंट की सेना भी देश की रक्षा में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर बन रहा है यह भी नरेंद्र मोदी जी की देन है। कहा कि वे भी इस मुकदमे में मंदिर निर्माण पक्ष के वकील थे। केंद्रीय मंत्री ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी विजय मंडल को जीताकर बिहार में भयमुक्त सरकार बनाने की अपील की। 


वहीं पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि राजद में किसी का सम्मान नहीं है। लालू यादव ने उन्हें दूध की मक्खी की तरह फेंक दिया। राजद परिवार की पार्टी है। उन्होंने कहा कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। उन्होंने सिकटी के मतदाताओं से एनडीए और भाजपा प्रत्याशी विजय मंडल को जिताने की अपील की।


Find Us on Facebook

Trending News