केक में नशीली दवा खिलाकर मेडिकल छात्रा से किया दुष्कर्म, फेसबुक फ्रेंड ने जन्मदिन के बहाने बुलाया था

केक में नशीली दवा खिलाकर मेडिकल छात्रा से किया दुष्कर्म, फेसबुक फ्रेंड ने जन्मदिन के बहाने बुलाया था

कानपुर। यूपी के कानपुर में मेडिकल की एक छात्रा से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है, जिसमें युवती की शिकायत पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। मामले में पीड़िता ने बताया कि उसे जन्मदिन के केक में नशीली दवा दी गई थी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई थी, जिसका फायदा उठाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया।

फेसबुक फ्रेंड ने दिया धोखा

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता मूलरूप से इंदौर की रहने वाली है. वह कानपुर में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही है. बीते सितंबर महीने में फेसबुक के जरिये लखनऊ के पंकज चड्ढा नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी. 31 दिसंबर को पंकज अपनी कार से कानपुर आया था. इस दौरान उसने लखनऊ में दवा का बड़ा कारोबार होने की जानकारी दी.

पीड़िता का कहना है कि इस दौरान उसके साथ घुमने से उसकी नजदीकियां और बढ़ गईं. वह रात को कार से घुमाने के बाद वह उसे हॉस्टल के गेट के पास छोड़कर चला जाता था. पीड़िता का आरोप है कि 15 फरवरी को पंकज ने फोन कर कहा कि उसका जन्मदिन है. इसलिए साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. इसके बाद अगले दिन 16 फरवरी को माल रोड स्थित एक होटल में ले गया. देर शाम तक पार्टी चली. दोस्तों के जाने के बाद पंकज  युवती को केक खिलाया. जिसके बाद वह बेहोश हो गई। फिर खुद को होटल के कमरे में पाया। जहां सारे कपड़े अस्त व्यस्त थे।

वीडियो बनाने का भी शक 

पीड़िता को शक है कि बेहोशी का फायदा उठाकर उसकी अश्लील वीडियो न बनाई गई हो। उसने पुलिस को बताया है कि होटल के कमरे की बुकिंग भी दूसरे नाम से की गई है। जिसके कारण यह शक और गहरा गया है।


Find Us on Facebook

Trending News