बड़ी खबर : पटना में कपड़ा व्यवसायी ने छत से कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : पटना में कपड़ा व्यवसायी ने छत से कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे दानापुर में एक कपड़ा व्यवसायी मनोज शरण ने छत से कूदकर आत्महत्या कर लिया है. बताया जाता है कि कुछ दिनों से मनोज शरण डिप्रेशन में चल रहे थे. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. लेकिन लोगों का आरोप है की घटना दो बजे रात की है. लेकिन खगौल थाने की पुलिस घंटों बाद मौके पर पहुंची. इस बीच काफी देर तक लोग पुलिस के आने का इन्तजार करते रहे. 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. उधर इस घटना के बाद कपडा व्यवसायी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने बताया की रात के दो बजे के करीब छत पर गए और वहां से कूदकर अपनी जान दे दी. परिजनों ने बताया की मनोज शरण पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे. 

उधर बेगूसराय में मुफस्सिल थाना इलाके में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. शख्स निजी स्कूल में टीचर था. पुलिस ने हनुमानगढ़ी में युवक का शव बरामद किया है. युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा डीह निवासी भूतपूर्व सैनिक सत्यनारायण सिंह के पोते और स्व अशोक सिंह के 24 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि अविनाश निजी स्कूल में पढ़ाते थे और विगत 3 महीने पूर्व उनकी शादी हुई थी.

कल 6 दिन पर ससुराल मधुरापुर से लौटे थे लेकिन घर पहुंचने से पूर्व ही हनुमान गढ़ी के पोखर में उनकी लाश बरामद की गई है. घटनास्थल पर से उनकी बाइक, पर्स, लैपटॉप आदि भी बरामद किया गया है. जिससे छिनतई की घटना से इनकार किया जा रहा है. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News