बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आनंद शर्मा के बाद कांग्रेसी सांसद कार्ति चिदम्बरम भी हुए मोदी के मुरीद,कांग्रेस में कोरोना इफेक्ट से हड़कंप

आनंद शर्मा के बाद कांग्रेसी सांसद कार्ति चिदम्बरम भी हुए मोदी के मुरीद,कांग्रेस में कोरोना इफेक्ट से हड़कंप

DESK : कोरोना के खौफ से दुनिया के करीब - करीब देश के नागरिक अपने घरों में कैद हो चुके हैं, पूरा फ्रांस जहां 15 दिनों के लिए बंद है वहीं कई अमेरिकी राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया है ।इटली में कोरोना के कारण 1 दिन में 300 से ज्यादा  लोग मारे जा रहे हैं तो वहीं स्पेन ,इरान ,चाइना ब्रिटेन जैसे कई विकसित देशों की हालत खराब है। इन परिस्थितियों में भारत फिलहाल कोरोना से लड़ने में अपना जबरदस्त जज्बा दिखा रहा है। यही कारण है कि भारत में अभी तक कोरोना पीड़ितों की सिर्फ 3 मौत हुई है ।लेकिन यह हिदुस्तान है जहां के नेता कोरोना पर सियासत करने से बाज नहं आ रहे।

कार्ति चिदम्बरम ने की मोदी की तारीफ,कांग्रेस के अंदरखाने में बवाल
कोरोना के संक्रमण के खौफ से जहां आम आदमी भयभीत है और सरकार सतर्क है। वहीं उसके संक्रमण का सीधा इफेक्ट हिंदुस्तान के सियासत पर भी दिख रहा है । एक तरफ जहां कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के बड़े नेताओं के द्वारा नरेंद्र मोदी के तारीफ में कसीदे गढ़े जा रहे हैं ।

बता दें कि 2 दिन पहले ही राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था की कोरोना पर सरकार की तैयारी ना के बराबर है और अब भारतीय अर्थव्यवस्था चौपट होने वाली है। वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के बड़े नेता आनंद शर्मा ने कोरोना से बचाव को लेकर मोदी सरकार की तैयारियों की तारीफ की थी।  अब पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने लोकसभा में देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की तारीफ की है साथ ही उन्होंने सभी दलों के सदस्यों से इस दिशा में सरकार का समर्थन करने का आग्रह भी किया है। 

अब बड़ा सवाल यह उठता है कि एक तरफ जहां कांग्रेस के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी के द्वारा कोरोना पर तैयारियों को लेकर नरेंद्र मोदी पर हमला किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के बड़े और आला नेताओं के द्वारा सरकार के प्रयासों की तारीफ की जा रही है । जानकार बताते हैं की अपने ही नेताओं के बयान में उलटफेर से कांग्रेस के अंदर खाने में भारी बवाल मचा हुआ है।

Suggested News