बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में शादी शुदा महिला आशिक के साथ बंद कमरे में गंदा काम करते धराई, लोगों खूंटे से बांधकर पीटा

कटिहार में शादी शुदा महिला आशिक के साथ बंद कमरे में गंदा काम करते धराई, लोगों खूंटे से बांधकर पीटा

कटिहार : एक शादी शुदा महिला अपने आशिक के साथ बंद कमरे में घर वालों ने धर लिया. घर वालों का कहना है कि शादी शुदा महिला और उसका आशिक अश्लील हरकत कर रहे थे. 

गंदा काम करते धराई महिला को पीटा
महिला के ससुर, सास, देवर एवं दर्जनों ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी से खूंटे में बांधकर जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना मिलते ही फलका थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आरोपित फुलडोभी गांव के निरंजन मालाकार को खूंटे से रस्सी खोल के बंधन से मुक्त कराया.

पीड़ित महिला को भी अधमरा हालत में अपने कब्जे में लेकर फलका थाना में ले आया तथा दोनों को फलका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भरती कराया गया. प्राप्त जानकारी अनुसार फुलडोभी निवासी निरंजन मालाकार हथवाड़ा गांव पीड़ित महिला के घर पर आया था. इसी बीच ग्रामीणों ने महिला के घर में पकड़ लिया दोनों को खूंटे में जोड़कर जमकर धुनाई कर दी. लोगों ने बताया कि आरोपित कई वर्षों से महिला के घर पर आता-जाता था. आगे उनलोगों ने आरोप लगाया कि आरोपित का उक्त महिला से नजायज संबंध है. महिला के पति पंजाब में मजदूरी का काम करता है. इससे आरोपित बेरोकटोक आते-जाते रहता है. इससे समाज का माहौल गन्दा हो रहा था.

पीड़ित महिला ने इस घटना को लेकर ससुर देवर सहित दस लोगों के विरुद्ध आवेदन देकर घर में घुस तोड़ फोड़ एवं मारपीट करने का आरोप लगा कर मामला दर्ज करने के लिए फलका थानाध्यक्ष से गुहार लगायी है. महिला ने बताया कि निरंजन मालाकार मेरे पति का दोस्त है. वह किसी मामले को लेकर दिन में लगभग आठ बजे मेरे घर आया था. इसी बीच मेरे सास ससुर व सैकड़ों ग्रामीणों ने हमको पकड़ कर बांध दिया और बुरी तरह मार पीट करने लगा. जब मेरी बेटी छुड़ाने आयी. उसे भी लोगों ने पीट दिया. 

Suggested News