कैटरीना कैफ को मिली जान से मरने की धमकी, पुलिस ने की आरोपी की पहचान, जानें कौन है वो

कैटरीना कैफ को मिली जान से मरने की धमकी, पुलिस ने की आरोपी की पहचान, जानें कौन है वो

MUMBAI : बॉलीवुड गलियारों के सितारे आए दिन चर्चा में रहते है. ताजा मामला बॉलीवुड की दिवा कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल का है. इन कपल को कथित तौर पर सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज भी कर लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि यह मामला मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. विक्की और कैटरीना के शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू भी कर दी है.

जांच के दौरान मुंबई पुलिस की साइबर शाखा ने आरोपी की पहचान कर ली है. कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर आरोपी स्टॉक करता था और उनके पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स भी लिखता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, धमकी के लिए धारा 506 (2) और महिला का अपमान के लिए धारा 354 (डी) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आईटी एक्ट 67 में अश्लील तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स पोस्ट करना के तहत भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कैटरीना को इंस्टाग्राम पर ही धमकी का मैसेज भेजा था. शिकायत कैटरीना के पति और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने दर्ज करवाई थी. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा था कि आरोपी उनकी पत्नी को स्टॉक करता था और धमकी भी देता था. 

अभी हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मालदीव वेकेशन पर गए थे, जहां कपल ने कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इसकी तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं थी. तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे थे.


Find Us on Facebook

Trending News