खेसारी लाल को क्यों देनी पड़ी सफाई, 'इस मूवी में नहीं है अश्लीलता'

N4N Desk: किसी भी छेत्र की मूवी उस छेत्र की पहचान होती है और उसके संस्कृति को दर्शाती है लेकिन इस गिनती में भोजपुरी मूवी को शामिल नहीं किया जाता हैं. भोजपुरी मूवी पर हमेशा से ही अश्लीलता के आरोप लगते रहे है. भोजपुरी मूवी को फैमिली मूवी से हटा दिया गया. हालांकि भोजपुरी सुपरस्टार से जब अश्लीलता पर सवाल किये गए तो उन्होंने इसे स्वीकार तो किया लेकिन खुद को सेफ रखकर।

अभिनेता खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्‍टरार भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मूवी का ट्रेलर यूट्यूब पर आते ही वायरल हो गया, गाने भी तेज़ी से वायरल हो गए स्टार्स ने मूवी प्रमोशन को लेकर प्रेस वार्ता भी किया और लोगो से मूवी देखने की गुज़ारिश भी की. इतना ही नहीं स्टार खेसारीलाल यादव ने एक वीडियो बनाया जिसमे उन्होंने लोगो से गुज़ारिश कि की वे मूवी देखने जरूर जाये।

खेसरीलाल यादव ने ये दावा किया है की इस मूवी भी अश्लीलता नहीं है. स्टार ने अपने इस वीडियो में कहा है कि लोगों को भोजपुरी में अश्लीलता को लेकर काफी शिकायत रहती है तो वे जरूर इस मूवी को देखें, उनकी शिकायत दूर हो जाएगी।  लगातार अश्लीलता का आरोप झेल रही भोजपुरी मूवी पर खेसारी लाल ने ये सफाई दी है. सोचने की बात ये है की अश्लील मूवी में एक्टिंग करने वाले ही आज बोल रहे की मूवी साफ-सुथरी है.

Find Us on Facebook

Trending News