सावन गीत: पवन सिंह के गाने को टक्कर दे रहा खेसारी लाल का ये गाना

सावन गीत: पवन सिंह के गाने को टक्कर दे रहा खेसारी लाल का ये गाना

सावन की हरियाली चारों तरफ बिखरी हुई है. मॉनसून की बरसात और सावन के गीत भोलेनाथ के इस महीने को और भी खुशनुमा बना देता है. सावन के महीने में भोजपुरी गीत का तड़का नहीं हो ऐसा नहीं हो सकता है. सावन के मौसम में अब चाहे गाने पुराने ही क्यों ना हो ट्रेंड करने लगते है. पवन सिंह का सावन स्पेशल गाना ट्रेंडिंग में है तो उसको टक्कर देने के लिए खेसारी लाल का भोले भोले बोली ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी लाल ना केवल एक्टिंग के सुपरस्टार है बल्कि गाने में भी उन्होंने अपना धाक जमा लिया है. सावन के लिए खेसारी लाल यादव का भोजपुरिया अंदाज में गाया हुआ 'बाजे खेसारी के गाना' यूट्यूब पर जबदस्त रिस्पॉन्स दिया है. अभी तक इस गाने को लगभग 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

<iframe width="1260" height="709" src="https://www.youtube.com/embed/BXnOlVKHX1A" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

खेसारी लाल की आवाज इस गाने पर फिट बैठती है. बता दें कि इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखा, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा घुंघरु हैं. खेसारी लाल यादव ने सावन और कांवरिया गाने भी गाये हैं.

<iframe width="1260" height="709" src="https://www.youtube.com/embed/m_7k-HocN9I" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

Find Us on Facebook

Trending News