बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपहरण उद्योग फिर शुरू! पटना में टीचर के बेटे को किया किडनैप, मांगी इतने लाख की रकम

बिहार में अपहरण उद्योग फिर शुरू! पटना में टीचर के बेटे को किया किडनैप, मांगी इतने लाख की रकम

PATNA : बिहार में डेढ़ दशक पहले वाली स्थिति फिर से नजर आने लगी है। जिस तरह पूर्व में हर दिन अपहरण की घटनाएं हो रही थी, उसी तरह अब फिर से अपहरण की घटनाएं शुरू हो गई है। तीन दिन पहले सारण जिले में राजद नेता का अपहरण किया गया था। अब राजधानी पटना में भी पैसों के लिए दिन-दहाड़े शिक्षक के बेटे का अपहरण कर लिया है। अपहरर्ताओ ने धमकी दी गई है कि दो दिन में पैसे नहीं मिले तो युवक की हत्या कर दी जाएगी।

बिहटा इलाके की है घटना

 मामला बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव का है। कन्हौली निवासी सह श्रीरामपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक राज किशोर पंडित के एकलौते बेटे तुषार कुमार को बदमाशों ने किडनैप कर लिया। पिता ने बताया कि कोचिंग से लौटने के बाद वह गली में खेलने के लिए गया। इसके बाद किसी ने उसे फोन कर बुलाया। जिसके बाद वह नहीं लौटा

दो दिन में मांगी 40 लाख रकम

परिजनों ने बताया कि देर रात बेटे के फोन से ही अपहरणकर्ताओं ने व्हाटसअप ने बेटे को छोड़ने के लिए 40 लाख रुपए की डिमांड की है। साथ ही यह धमकी दी गई है कि दो दिन में पैसे नहीं मिलने पर बेटे की हत्या कर दी जाएगी। अपहरणकर्ताओं की धमकी के बाद शिक्षक पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी है। वहीं परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से खौफ में हैं।  फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।



Suggested News