बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हमको मार दो नहीं तो हम मारेंगे,सामान निकालो रे ! सड़क पर शिक्षिका के मांग में भरने लगा सिंदूर,जान बचाकर भागी...वीडियो वायरल...

हमको मार दो नहीं तो हम मारेंगे,सामान निकालो रे ! सड़क पर शिक्षिका के मांग में भरने लगा सिंदूर,जान बचाकर भागी...वीडियो वायरल...

 बांका- जिला के अमरपुर प्रखंड में शिक्षिका की मांग में जबरन सिंदूर डालने का प्रयास  चेहरा ढ़के एक शख्स कर रहा था. एक शख्य वीडियों बनाने में मशगूल था वहीं , एक हेलमेट पहना व्यक्ति शिक्षिका को बचाने का प्रयास कर रहा था. दरअसल यहा के एक विद्यालय की शिक्षिका ने एक युवक पर छेड़खानी व जबरन शादी करने का दवाब बनाने का आरोप लगाकर थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

 शिक्षिका ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा पास कर वह अमरपुर प्रखंड के एक विद्यालय में शिक्षिका पद पर  कार्यरत है। उन्होंने बताया कि बांका जिला के  बाराहाट थानाक्षेत्र के बभनगामा निवासी सौरभ सोनु आये दिन उनके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दवाब बनाते आ रहा है। कभी फोन पर धमकी तो कभी सामने से आकर धमकी देकर जबरन शादी करने का दवाब बनाते हुए उन्हें तंग व तबाह करता आ रहा है। 

शिक्षिका ने बताया कि युवक से तंग आकर उन्होंने दो माह पुर्व बांका महिला थाना में युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसपर महिला थाने की पुलिस युवक को थाने पर बुलवाकर कड़ी चेतावनी देते हुए उनसे बॉड भरवाकर उन्हें छोड़ दिया। 

शिक्षिका ने बताया कि 25 जुन दिन मंगलवार को वह विद्यालय की छुट्टी होने के बाद भरको होते हुए अमरपुर आ रही थी। तभी गोरगम्मा मोड़ के समीप खेसरिया बहियार के पास सौरभ सोनु तीन -चार लड़को के साथ बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर उनका रास्ता रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक सौरभ सोनु अपने कमर से देशी कट्टा निकालकर उनके पिता के साथ हाथापाई करते हुए जबरन उनके सिर में सिंदुर लगाने लगा और अपने दोस्तों को मोबाइल से विडियो बनाने का निर्देश दे दिया। 

शिक्षिका ने बताया कि उनका वीडियो बनाकर सौरभ सोनु ने मोबाइल पर। वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो का न्यूज4नेशन पुष्टि नहीं करती है। शिक्षिका ने थाने से अविलंब उक्त युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग किया है। पुलिस ने बताया कि शिक्षिका के द्वारा दिये गये आवेदन पर कार्यवाही की जा रही.

बहरहाल शिक्षिका ने पूरी घटना की लिखित जानकारी दोबारा पुलिस को दी है. इस घटना की चर्चा पूरे जिले में है. वहीं पुलिस इस मामले में अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है.

रिपोर्ट-चंद्रशेखर कुमार भगत

Suggested News