बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के सबसे बड़े डॉन को लेडी सिंघम रुबी यादव ने कैसे दबोचा, जानिए

यूपी के सबसे बड़े डॉन को लेडी सिंघम रुबी यादव ने कैसे दबोचा, जानिए

DESK: कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दूबे अब पुलिस की गिरफ्त में है. महाकाल मंदिर से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. विकास दूबं को पकड़ने के लिए पुलिस बड़ी प्लानिंग की थी. पुलिस से बचने के लिए विकास दूबे ने कई सारे तिगड़म किए लेकिन पुलिस ने धर दोबचा. आपको विकास दूबे की गिरफ्तारी की पूरी कहानी बताते हैं कि आखिर कैसे हिस्ट्रीशीटर विकास दूबे को पुलिस ने दबोचा. लेडी सिंघम रुबी यादव ने बताया कि सुबह 7.15 बजे के करीब उनकी टीम राउंड पर थी तभी उन्हें जानकारी मिली कि एक फूलवाले ने विकास दुबे जैसे संदिग्ध को देखा है. 

जैसे ही फूलवाले ने विकास को देखा तो उसने पुलिस को कॉल किया. आरको बता दें कि विकास का पता बताने वाले के लिए पुलिस ने इनाम भी रखे थे. लेकिन पुलिस उस वक्त तक थोड़ा ससपेंश था कि वो विकास दूबे है या नहीं  तो रुबी यादव ने अपनी टीम से कहा जबतक कन्फर्म नहीं हो जाते तब तक उसको पकड़ना नहीं है. 

फिर देखा गया कि तब विकास दुबे बाहर घूम रहा था. तभी पुलिस टीम उसके पीछे लग गई. उसने 250 रुपये का टिकट लिया और शंख द्वार से एंट्री की, तब तक हमारी टीम ने उस पर कोई एक्शन नहीं लिया था. फिर मैंने अपने सिक्युरिटी गार्ड से फोटो भेजने के लिए कहा, जो फोटो मेरे पास आई, उसमें उसका हुलिया बदला हुआ था. विकास के बाल छोटेथे, चश्मा और मास्क लगा रखा था और वो दुबला लग रहा था. हुलिया देखकर उसकी पहचान कर पाना मुश्किल लग रहा था. मैंने अपनी टीम को वॉच करने को कहा. जितनी देर में उसने दर्शन किए, उतनी देर में मैंने गूगल कर उसकी तस्वीर खंगाल ली. 

गूगल सर्च में वांटेड फोटो में उसके सिर पर चोट के निशान थे. इसके बाद मैंने एसपी साहब को फोनकर जानकारी दी. फिर मैंने अपने सुरक्षा गार्डों से कहा कि उसे आप लड्डू काउंटर पर बैठाइए और उसे शक नहीं होना चाहिए कि हम उसे वॉच कर रहे हैं. मैंने सुरक्षा गार्डों से कहा कि आप उससे आईडी कार्ड के बार में पूछें और दूसरी बात कीजिए. जब उससे नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम शुभम बताया और जेब से आईकार्ड निकालकर दिया. इस आईकार्ड पर उसका नाम नवीन पाल था. वो फर्जी आई कार्ड के जरिए दबंगई के साथ घूम रहा था. तभी उसपर शक हुआ और उसे गिरफ्तार किया गया.



Suggested News