पटना के कुख्यात को एसटीएफ ने जमशेदपुर में दबोचा, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

पटना के कुख्यात को एसटीएफ ने जमशेदपुर में दबोचा, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

PATNA : पटना के नौबतपुर के रहनेवाले कुख्यात किशन कुमार को पुलिस ने जमशेदपुर में दबोच लिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है । सूत्रों के हवाले यह खबर सामने आई है कि पटना के नौबतपुर प्रखण्ड का चेचौल गांव निवासी 25 हजार का इनामी अपराधी किशन कुमार को एसटीएसफ़ ने झारखण्ड पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। 

गौरतलब है की किशन पर नौबतपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं. किशन बहुत कम दिनों के अंदर अपराध की दुनिया में कुख्यात की हैसियत बनाने में कामयाब रहा था। बताया जा रहा है कि बिहार एसटीएफ और जमशेदपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में किशन कुमार जमशेदपुर के एक इलाके में दबोचा गया है. बता दें कि किशन ने नौबतपुर बाजार में दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसाई को गोली से उड़ा देने के बाद सुर्ख़ियों में आया था. इसके बाद इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था. वही इस पर दूध डेरी पर भी फायरिंग करने का आरोप है. 

बताया जा रहा है की गिरफ्तारी के बाद उसे पुलिस पूछताछ में जुट गयी है. किशन की गिरफ़्तारी से जहाँ एक पटना पुलिस ने राहत की साँस ली है. वहीँ दूसरी तरफ कई घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News