बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में PMCH पहुंचे बीजेपी MLC, कुशवाहा का ऐलान-जुल्मी कब तक जुल्म करेगा सत्ता के गलियारों से ?

उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में  PMCH पहुंचे बीजेपी MLC, कुशवाहा का ऐलान-जुल्मी कब तक जुल्म करेगा सत्ता के गलियारों से ?

PATNA: उपेन्द्र कुशवाहा केवि के मुद्दे पर अनशन पर बैठे हैं.पहले मिलर स्कूल ग्राउंड और अभी पीएमसीएच में भर्ती के दौरान भी वे अनशन पर हैं।कुशवाहा के समर्थन में बीजेपी एमएलसी भी मैदान में उतर गए हैं।

सबसे चौकाने वाली बात यह कि भले हीं नीतीश सरकार कुशवाहा की मांग को पूरी तरह से खारिज कर दिया हो लेकिन बीजेपी कहीं न कहीं कुशवाहा की मांग से सहानुभूति रखती है।बीजेपी के विधानपार्षद संजय पासवान लगातार उपेन्द्र कुशवाहा के संपर्क में हैं। बीजेपी एमएलसी मिलर स्कूल ग्राउंड स्थित अनशन स्थल पर भी गए थे और उनका समर्थन किया था।एक बार फिर से संजय पासवान उपेन्द्र कुशवाहा से मुलाकात करने पीएमसीएच गए हैं।दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई है।

वहीं पीएमसीएच में अनशन के दौरान उन्होंने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर बड़ा अटैक किया है।अपने ट्वीट में कुशवाहा ने एक नारा लिखा है ।नारों के माध्यम से उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

कुशवाहा ने कहा है कि----.जुल्मी कब तक जुल्म करेगा, सत्ता के गलियारों से ? हर चौक-चौराहा गूँज उठा अब, शिक्षा-सुधार के नारों से ! मंत्री रहते स्वीकृत के. वि. खुलवाने के लिए जारी आमरण अनशन का आज 5वां दिन।

Suggested News