कुशवाहा ने जनता से मांगा मौका, कहा- बड़का, मझला को दिए 15-15 साल तो छोटका को भी दीजिए 5 साल

कुशवाहा ने जनता से मांगा मौका, कहा- बड़का, मझला को दिए 15-15 साल तो छोटका को भी दीजिए 5 साल

Bihar : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. सियासी गतिविधियां उसी रफ़्तार से बढ़ती जा रही है. प्रत्याशियों के नाम का ऐलान होने के बाद अब चुनाव प्रचार में सभी उम्मीदवार अपनी ताकत झोक रहे हैं. इसी बीच रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा गोह विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. 

चुनावी अभियान के दौरान कुशवाहा ने गोह की जनता से पांच साल का समय मांगा. उन्होंने कहा- अपने यहां बिहार में गरीब मजदूरों को कोई काम नहीं मिलता था. इसी बीच नीतीश जी आएं उन्होंने कहा-हमको पांच साल दीजिएगा तो गरीबों के हित में काम करेंगे. मजदूरों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा. 15 साल नीतीश और 15 साल लालू यादव के शासनकाल को देखकर आप ही लोग बताइए कि गरीबों का सपना कैसे पूरा होगा? क्या पैसे वाले लोग ही अफसर कलक्टर बनते रहेंगे? गरीब घर के बच्चे का सपना कैसे पूरा होगा ? आज सरकारी स्कूल में पढ़ाई लिखाई है क्या ? बड़े लोग के बच्चे प्राइवेट में पढ़ते है. कैसे गरीब लोगों की घर की हालत बदलेगी? 

कुशवाहा ने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी भी कहते थे कि पढ़ाई लिखाई और दवाई पर फोकस करेंगे पर कुछ नहीं हुआ. पहले 15 लालू जी ने नहीं किया बाद में नीतीश जी ने भी ठगा. अब आप बताइए बदलाव जरुरी है या नहीं. आप लोगों ने मौका दिया केन्द्रीय मंत्री बने. केन्द्रीय विद्यालय खोलने के लिए कितना प्रयास किया लेकिन नीतीश जी के रवैया के कारण नहीं बना. जिस दिन सरकार बदलेगी उस सिन केन्द्रीय विद्यालय खुलेगा. सरकारी विद्यालय में भी अच्छी पढ़ाई होगी. स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार  होगा. आपसे यहीं आग्रह है कि 15 साल बड़े भाई को दिए, 15 साल मझले भाई को दिए तो पांच साल छोटे भाई को भी दीजिए 

Find Us on Facebook

Trending News