बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, कहा-लॉक डाउन से पैदा हुए दूसरी समस्याओं के प्रति सरकार संवेदनहीन, कल उपवास कार्यक्रम

कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, कहा-लॉक डाउन से पैदा हुए दूसरी समस्याओं के प्रति सरकार संवेदनहीन, कल उपवास कार्यक्रम

PATNA : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। कुशवाहा ने कहा है कि कोरोना के नाम पर राज्य सरकार गरीबों और असहायों के प्रति पूरी तरह से असंवेदनशील हो गई है और इसके विरोध में वे कल यानि 25 अप्रैल को रालोसपा की ओर पूरे बिहार में उपवास कार्यक्रम चलाया जायेगा। 

उपन्द्रे कुशवाहा ने कहा है कि देश कोरोना संकट से गुजर रहा है। इस समस्या से निपटने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार की ओर से जो भी कहा गया है। उसे पूरी तरह से पालन किया गया और पालन किया जा रहा है। 

लेकिन लॉक डाउन की वजह से जो दूसरी समस्या पैदा हुई है उससे राज्य सरकार पूरी तरह से मुंह मोड़ लिया है। 

उन्होंने कहा है कि लॉक डाउन की वजह से सबसे बड़ी समस्या गरीबों को हुई है। उनके सामने काम-धंधा बंद होने की वजह से खाने को लाले पड़ गए है। लेकिन सरकार राशन कार्ड देखकर लोगों को राशन दे रही है। 

वहीं उन्होंने कोटा में फंसे छात्रों और शिक्षकों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि अन्य राज्य की सरकार अपने बच्चों को वापस ला रही है, लेकिन प्रदेश की सरकार ने इससे साफ मना कर दिया। 

वहीं पिछले कई महीनों से शिक्षकों का हड़ताल चल रहा है। उनका वेतन बंद है। कई शिक्षकों की मौत हो गई है। उनके परिवार की इस संकट की घड़ी में क्या स्थिति होगी यह समझने वाली बात है, लेकिन सरकार अपने जिद पर अड़ी है। 

कुशवाहा ने कहा कि लॉक डाउन के नाम पर प्रदेश में पुलिस ज्यादती कर रही है। वह बेवजह लोगों को पीट रही है। परेशान कर रही है।  

उन्होंने कहा कि इन सभी बातों को लेकर रालोसपा कल 25 अप्रैल को पूरे राज्य में उपवास कार्यक्रम करेंगी। रालोसपा के सभी नेता और कार्यकर्ता लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने-अपने घरों के दरवाजे पर उपवास पर बैठेंगे। 

Suggested News