नीतीश और ललन से कुशवाहा का बड़ा सवाल ... राजद से जदयू की क्या डील हुई है बताएं, नीतीश हुए हैं कमजोर

नीतीश और ललन से कुशवाहा का बड़ा सवाल ... राजद से जदयू की क्या डील हुई है बताएं, नीतीश हुए हैं कमजोर

पटना. जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कमजोर किया जा रहा है. उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. कुशवाहा ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नीतीश और हमारा दर्द एक है. नीतीश जब भी कमजोर हुए हैं हम हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं. दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा के हाल के समय में जदयू को लेकर दिए गए कई बयानों पर नीतीश कुमार और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने उनकी बातों को तव्वजो नहीं देने की बात कही थी. इसी पर सफाई देते हुए कुशवाहा ने कहा कि जब भी नीतीश कुमार पर प्रहार हुआ है हम उनके साथ खड़े रहे हैं. 

उन्होंने जदयू के शीर्ष नेतृत्व से बड़ा सवाल भी किया है. बिहार में जदयू के राजद के साथ मिलकर सरकार बनाने के मसले पर कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार और ललन सिंह को यह बताना चाहिए कि जदयू और राजद में क्या डील हुई है. उन्होंने फिर से दोहराया कि लगातार जदयू कमजोर हो रहा है. मुझे गाली देना है तो दीजिये लेकिन जदयू कमजोर हो रहा है इसे स्वीकारिए. उन्होंने कहा कि यह उजागर किया जाए कि राजद के साथ जदयू की क्या डील हुई है. सीएम नीतीश से अपील करते हुए कहा कि मौजूदा समय में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाएँ. 

उन्होंने कहा कि जब जब नीतीश कुमार पर प्रहार हुआ उपेंद्र कुशवाहा खड़ा रहा है. नीतीश कुमार पर अपमान जनक शब्द कहे जा रहे थे तो उपेंद्र कुशवाहा खड़ा हुआ. नीतीश कुमार को सिखंडी , भिखारी कहा गया उस समय सिर्फ उपेंद्र कुशवाहा खड़ा रहा है. इसी कारण राजद ने सो काउज नोटिस हुआ. उन्होंने दावा किया कि राजद जेडीयू का विलय मेरे कारण रुका. मैने इसके लिए आवाज उठाई. उसके बाद सीएम नीतीश का बयान सामने आया. 

उन्होंने कहा कि आरजेडी के लोग कह रहे हैं गठबंधन में डील हुआ है. जिन लोगो ने डील किया वे बताए क्या डील हुआ है. क्या नीतीश कुमार को हटाना चाहते हैं. इसकी जानकारी देनी चाहिए. नीतीश कुमार को कमजोर करने का साजिश किया जा रहा है. अतिपिछड़ा समाज, दलित महादलित समाज को कमजोड़ किया जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि जेडीयू के कार्यक्रम से उपेंद्र कुशवाहा को कटा गया.. कल भी और आज के कार्यक्रम में दरकिनार किया गया. नीतीश कुमार साजिश को समझिए. मुझे जब बुलाएं मैं बात करने को तैयार हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पार्टी की बैठक बुला कर बताए क्या डील हुई राजद से जिससे सबके मन की शंका दूर हो.  


Find Us on Facebook

Trending News