बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा का बड़ा बयान, देश में नरेन्द्र मोदी सबसे लोकप्रिय चेहरा

कुशवाहा का बड़ा बयान, देश में नरेन्द्र मोदी सबसे लोकप्रिय चेहरा

PATNA : आरएलएसपी सुप्रीमो व केन्द्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। कुशवाहा ने कहा है कि अगले पांच साल तक देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही होंगे। कुशवाहा ने कहा है कि आज देश या किसी भी राज्य में पीएम मोदी से बड़ा चेहार कोई नहीं है और आनेवाला चुनाव बिहार समेत पूरे देश में नरेन्द्र मोदी के नाम पर लड़ा जायेगा। 


KUSHWAHA-SAID-NARENDRA-MODI-DOES-NOT-HAVE-ANY-BIG-FACES-IN-THE-COUNTR3.jpg

वहीं पिछले दिनों राजद में उनके जाने की खबर को पूरी तरह से खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि राजद में उनके जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। एनडीए पूरी तरह से एकजुट है। अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नागमणि द्वारा दिए गये बयान कि बिहार में उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम उम्मीदवार बनाना चाहिए के सवाल पर उन्होंने बचते हुए कहा कि अभी लोकसभा का चुनाव होना है और बात भी उसी की होनी चाहिए।  केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि विधान सभा चुनाव की अभी कोई बात ही नहीं है और न ही सीएम की। इस संबंध में अभी कोई बात करने का मतलब नहीं है। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/oceKmJcWGSA" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

KUSHWAHA-SAID-NARENDRA-MODI-DOES-NOT-HAVE-ANY-BIG-FACES-IN-THE-COUNTR5.jpg

आरएलएसपी सुप्रीमो ने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के राजद के इफ्तार पार्टी में जाने के सवाल को लेकर कहा कि किसी व्यक्ति विशेष पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है। इफ्तार पार्टी में जाना कोई गलत नहीं है हर व्यक्ति के अपने-अपने निजी संबंध होते  है। 

Suggested News