लखीमपुर खीरी कांड: एसआईटी टीम ने अंकित दास के फ्लैट से जब्त की रिवॉल्वर

लखीमपुर खीरी कांड: एसआईटी टीम ने अंकित दास के फ्लैट से जब्त की रिवॉल्वर

लखनऊ. लखीमपुर हिंसा का रीक्रिएशन करने के बाद एसआईटी टीम आज पूर्व केंद्रीय मंत्री के आरोपी भतीजे अंकित दास और उसके साथी लतीफ को लेकर लखनऊ के हुसैनगंज स्थित एमआई फ्लैट पहुंची. यहां से एक रिवॉल्वर और रिपीटर (बंदूक) बरामद की गई है. इसके बाद आरोपियों को फन मॉल के पास स्थित सागर सोना होटल ले जाया गया.

पुलिस के अनुसार हिंसा के बाद अंकित लखीमपुर खीरी से भागकर इसी होटल में छिपा था. उसके बाद ही यहां से नेपाल भाग गया था. मुख्य आरोपी आशीष की गिरफ्तारी के बाद अंकित ने वापस आकर सरेंडर कर दिया. यह होटल अंकित के चाचा पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश दास का ही है.

लखीमपुर खीरी कांड के मुख्य आरोपित केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्र को पुलिसिया पूछताछ के बाद चिकित्सीय परीक्षण कराकर वापस जेल भेज दिया गया है. आशीष मिश्र को एसआइटी अपने साथ रखकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर में सघन पूछताछ कर रही थी. इसी घटनाक्रम में बुधवार को इस मामले में एक दिन पहले गिरफ्तार किए गए लखनऊ के कांट्रेक्टर अंकित दास उनके ड्राइवर शेखर भारती व गनर लतीफ उर्फ काले को साथ लेकर एसआइटी ने को पूरी घटना का रीक्रिएशन कराया, जिसमें सभी चारों आरोपितों को घटना स्थल पर ले जाया गया था.


Find Us on Facebook

Trending News