लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बना रहे 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, रूपये और कार बरामद

लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बना रहे 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, रूपये और कार बरामद

LAKHISARAI :सूर्यगढ़ा पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से लूट के रुपये, आधार कार्ड और इंडिगो कार बरामद किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन मुहानी के पथालिया रोड के समीप चार लुटेरे घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हैं. जिसके बाद पुलिस की एक टीम को छापेमारी के लिए मौके पर भेजा गया. टीम ने चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

लखीसराय एसपी पकंज कुमार ने बताया कि सूर्यगढ़ा एसएचओ राजीव कुमार को सूचना मिली थी कि तीन मुहानी पथारिया के पास अपराधी कार लूटने की घटना को अंजाम देने जा रहे हैं. 

सूचना के आधार पर एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित हुई. जिसके बाद टीम ने छापेमारी शुरू की और सूर्यगढ़ा-बेगूसराय के सीमांतार शाम्हो इलाके के पास से इंडिगो कार समेत चारो अपराधी को गिरफ्तार जबकि एक मौके से फरार हो गया.

 गिरफ्तार अपराधियों की पहचान परिचय झा उर्फ वंशीधर झा, अवध बिंद और रवि कुमार के रूप में हुई है. पुलिस के पूछताछ में अपराधियों ने अपने एक और सहयोगी का नाम बताया. जिसकी पहचान मिथलेश कुमार के रूप में हुई है, जो मूल रूप से बेगूसराय का रहने वाला है. एक अन्य आरोपी भागने में सफल रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है.

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News