शराब पकड़ने में व्यस्त है पुलिस : रिटायर्ड कर्मचारी के घर में लाखों की चोरी, सूचना देने पर कहा थाने में आकर आवेदन दीजिए फुर्सत होगा तो जाकर देख लेंगे

शराब पकड़ने में व्यस्त है पुलिस :  रिटायर्ड कर्मचारी के घर में लाखों की चोरी, सूचना देने पर कहा थाने में आकर आवेदन दीजिए फुर्सत होगा तो जाकर देख लेंगे

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में चोरों के हौसले बुलंद तो वही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। मामला सदर थाना क्षेत्र के पूर्वी शांति विहार कॉलोनी की है जहां वाटर विजिलेंस के रिटायर्ड अमीन कौशल किशोर सिंहा के घर में भीषण चोरी की घटना को चोरों ने बीती रात अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने लगभग पांच लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। वहीं चोरी की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया तो दूसरी तरफ से जो जवाब आया, वह और भी चौंकानेवाला था। पुलिसकर्मी ने वह थाने आकर घटना की सूचना दे दें। फुर्सत होने पर घटना की जांच की जाएगी।

चोरी और पुलिस के फुर्सत वाले बयान लेकर बताया जा रहा है कि चोर तब घर में घुसे जबघर के सभी सदस्य किसी निजी कार्यक्रम में गए हुए थे चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए पहले मेन गेट का ताला तोड़ घर में प्रवेश किया और मकान के अंदर एक-एक घर का ताला तोड़कर बड़े ही आराम से सारे सामान चोरी करके रफूचक्कर हो गया।  वही आज सुबह गृहस्वामी ने बताया कि करीब 5 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति चोरी हुई है।


घटना के बाद जब  रिटायर्ड अमीन की तरफ से  स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस भी लापरवाही दिखाते हुए कहां की थाना पर आकर आवेदन दे दीजिए। जब पुलिस को फुर्सत होगी तो जाकर देख लेगी।पुलिस की इस रवैया अपनाने से आक्रोशित हुए लोग। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि सरकार के रिटायर्ड कर्मचारी के साथ साथ तरह व्यवहार किया जा रहा है तो आम नागरिकों एवं गरीब परिवार के साथ किस तरह व्यवहार या पेश आते होंगे ये पुलिसकर्मी। 

हालांकि स्थानीय थाना की पुलिस की सुस्त रवैया से गृहस्वामी के परिवार में आक्रोश व्याप्त है। और पुलिस के कार्य शैली पर भी कई गंभीर सवाल खड़ा हो रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News