सरकार बनने के बाद पहली बार राजद सुप्रीमो लालू से मिले ललन सिंह, बोले- 2024 में भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे

सरकार बनने के बाद पहली बार राजद सुप्रीमो लालू से मिले ललन सिंह, बोले- 2024 में भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे

दिल्ली. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव से दिल्ली में मिले। मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया को संबंधोति करते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि लालू से आशीर्वाद लिए हैं कि 2024 में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। इसके लिए रणनीति बनायी जा रही है। उन्होंने कहा कि हम लोगों की कोशिश है कि 2024 के चुनाव में बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में भाजपा को मुंह के बल गिराएंगे। 

ललन सिंह ने मीडिया के सवाल को जवाब देते हुए कहा कि अगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को बिहार, झारखंड और पश्चम बंगाल में 40 सीटों का नुकासान पहुंचाया जाएगा। इसके लिए हम लोग कोशिश में लगे हैं। हांलाकि उन्होंने साफ तौर पर तो नहीं कहा, लेकिन बोलने के लहजे से लग रहा था कि इन राज्यों में 40 सीटों के नुकसान से भाजपा की सरकार बनने में अड़चने आएंगी। इसका देश की सियासत पर बड़ा असर पड़ेगा।

वहीं बिहार में महागठबंधन के सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि इसमें सभी पार्टी का एक मत है। सभी मिलकर काम करेंगे। सरकार चलने में किसी तरह की दिक्कतें नहीं आएगी। सीपीआई और माले भी समर्थन में हैं। वहीं उन्होंने रोजगार के सवाल पर कहा कि यह सरकार से जुड़ा हुआ है। डिप्टी सीएम तेजस्वी ने इस पर कह चुके हैं। हम पार्टी की बातों को रखते हैं। हमसे सगंठन पर सवाल पूछिए।


Find Us on Facebook

Trending News