ललितपुर के डीएम पर पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप, बाद में क्यों लिया यू टर्न ?

ललितपुर के डीएम पर पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप, बाद में क्यों लिया यू टर्न ?

ललितपुर: ललितपुर के जिलाधिकारी अश्विनी दिनेश कुमार पर उनकी पत्नी ने मारपीट का आरोप लगते हुए कहा, दहेज़ के लिए ये सारा विवाद हुआ है. पति और उनकी मां दूसरी शादी करना चाहती हैं इसलिए उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। वहीं शाम को इस मामले में यूटर्न आया। एक और वीडियो जारी हुआ जिसमें राजकुमारी अपने पति के साथ बैठी दिख रहीं हैं और कह रही हैं कि वह डिप्रेशन में थीं। किसने वीडियो जारी किया पता नहीं। यह उनका पारिवारिक मामला है जिसे बैठकर निपटा लेंगे।

रविवार की दोपहर को सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में डीएम की पत्नी राजकुमारी आरोप लगा रही हैं कि उनके पति जिलाधिकारी अन्नावि दिनेश कुमार और परिवार के लोग उन्हें प्रताड़ित करते हैं। परिवार वाले उनके पति की दूसरी शादी कराना चाह रहे हैं। शनिवार को भी दूसरी शादी की बात मां-बेटे के बीच चल रही थी, जिसका विरोध किया गया। इस पर पति अन्नावि दिनेश कुमार ने गुस्से में आकर उनकी पिटाई कर दी।


वायरल वीडियो में अस्पताल के बेड पर फफक-फफककर रोते हुए दिख रहीं राजकुमारी सास और पति पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। वहीं रविवार देर शाम  एक और वीडियो में वह कहती दिख रहीं थी कि शनिवार को वह टेंशन और डिप्रेशन में थीं। यह उनका व्यक्तिगत मामला है। हमें पता नहीं है कि यह मामला कैसे वायरल हुआ है। यह हमारा पारिवारिक विवाद है जिसे हमने आपस में बैठकर सुलझा लेंगे।

इस घटना के बाद अश्विनी कुमार ने कहा पत्नी राजकुमारी की तबीयत दो दिन से ठीक नहीं थी। उन्हें घबराहट हो रही थी। तकलीफ बढ़ने पर उन्होंने मुझे बताया तो चिकित्सक को दिखाया गया। थोड़ी देर में उनकी हालत सामान्य हो गई तो उन्हें घर लेकर आ गए।


Find Us on Facebook

Trending News