लालू प्रसाद को बेल मिलने पर विधानसभा में बांटी गई मिठाईयां,राजद विधायकों ने खुशी का किया इजहार

लालू प्रसाद को बेल मिलने पर विधानसभा में बांटी गई मिठाईयां,राजद विधायकों ने खुशी का किया इजहार

रांचीः झारखंड हाईकोर्ट से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जमात मिलने पर राजद विधायकों ने जमकर खुशियां मनाई।विधायकों ने जैसे हीं यह खबर सुनी कि राजद सुप्रीमो को जमानत मिल गई है इसके बाद उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

राजद विधायक विजय प्रकाश और अबू दुजाना समेत कई विधायकों ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई।विधायकों ने वहां मौजूद सभी लोगों को खुशी में मिठाई खिलाई।

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की जमानत याचिका पर आज झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद लालू प्रसाद को देवघर ट्रेजरी से निकासी मामले में जमानत मिल गई है।

न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई के लिए याचिका सूचीबद्ध थी।कोर्ट में आज लालू प्रसाद की ओर से जमानत पर पक्ष रखा गया।सुनवाई के बाद कोर्ट ने 50-50 हजार के दो निजी मुचलके पर लालू प्रसाद को जमानत दे दी है।

 पिछली सुनवाई में कोर्ट ने इसके लिए उनके वकील को एक हफ्ते का समय दिया था। इससे पहले सीबीआई ने याचिका पर अपना जवाब कोर्ट में दाखिल कर दिया. पूर्व सीएम लालू प्रसाद की ओर से देवघर कोषागार मामले में बेल पर सुनवाई हुई ।हालांकि  देवघर कोषागार मामले में लालू यादव को बेल मिल गई है फिर भी वे जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे। जेल से बाहर निकलने के लिए उन्हें अन्य दो मामलों में भी बेल लेना होगा. 

Find Us on Facebook

Trending News