बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के सामने रिम्स प्रशासन नतमस्तक, मरीज फर्श पर लेकिन RJD चीफ के लिए 18 कमरों को करवाया गया खाली

लालू यादव के सामने रिम्स प्रशासन नतमस्तक, मरीज फर्श पर लेकिन RJD चीफ के लिए 18 कमरों को करवाया गया खाली

DESK : आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव भले ही सजायाफ्ता होने के बाद रिम्स में इलाज करवाए रहे हो लेकिन अभी लालू यादव का जलवा कम नहीं हुआ है. कोरोना के संक्रमण का लालू यादव को ऐसा डर है कि लालू की खातिरदारी के लिए रिम्स के 18 कमरे खाली करवा दिए गए हैं.

झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में जहां लालू यादव का इलाज चल रहा है वहां लगभग डेढ़ दर्जन कमरे सिर्फ इसलिए खाली रखे गए हैं कि अन्य मरीज लालू यादव में संक्रमण ना फैला सकें वहीं दूसरी और सूबे में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और अस्पतालों में बेड नहीं होने की वजह से फर्श पर बेड लगाकर इलाज किया जा रहा है.


चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव  के कब्जे में रिम्स के पेइंग वार्ड के 18 कमरे हैं और हालात यह है कि इसी रिम्स में बेड नहीं होने का हवाला देकर मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट करवाया जा रहा है.

लालू यादव को हुआ कोरोना टेस्ट
 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कोरोना टेस्‍ट कराया गया है. शनिवार को रांची के रिम्‍स में भर्ती लालूू यादव  का स्‍वाब सैंपल लिया गया. कोरोना टेस्‍ट की जांच रिपोर्ट आज आने की बात कही जा रही है. इसके साथ ही लालू प्रसाद के साथ रहने वाले उनके तीन सेवादारों का भी सैंपल जांच के लिए लिया गया है.

Suggested News