बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव की कोशिश फेल, जगदानंद और रघुवंश में टसल जारी, दोनों ने अलग-अलग किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

लालू यादव की कोशिश फेल, जगदानंद और रघुवंश में टसल जारी, दोनों ने अलग-अलग किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटना : आरजेडी के दो सीनियर लीडर के बीच चल रही तनातनी को आज खत्म करने की कोशिश की गई.लालू यादव की पहल पर अचानक राजद दफ्तर पहुंचे रघुवंश प्रसाद और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की बीच दूरियां साफ देखी गई.

दिखावा साबित हुई मीटिंग
रघुवंश प्रसाद सिंह और जगदानंद सिंह के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. ऊपरी तौर पर भले ही यह दिखाने की कोशिश हो कि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है लेकिन हकीकत यही है कि दोनों एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश में जुटे हैं.

 लालू के आदेश पर राजद दफ्तर पहुंचे रघुवंश ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से बंद कमरे में 1 घंटे से अधिक समय तक बातचीत की लेकिन दोनों नेता एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर सके. जैसे ही मीटिंग खत्म हुई प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह तेजी से लालू यादव के चेम्बर से निकल लिए और रघुवंश प्रसाद अकेले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

 जबकि जगदानंद सिंह अपने चेंबर में अलग से मीडिया से बातचीत की. दोनों नेताओं ने एक साथ बैठकर मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया. हालांकि दोनों नेता यह कहते रहे कि दोनों के बीच कोई विवाद ही नहीं है लेकिन एक साथ बैठकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के सवाल पर दोनों नेता जवाब देने से बचते रहे.

Suggested News