बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव को नहीं हुआ है कोरोना, जांच रिपोर्ट आई निगेटिव, शुभचिंतकों ने ली राहत की सांस

लालू यादव को नहीं हुआ है कोरोना, जांच रिपोर्ट आई निगेटिव, शुभचिंतकों ने ली राहत की सांस

DESK: रिम्स में इलाजरत चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कोविड जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लालू का शनिवार को सैंपल लिया गया था। उन्‍हें कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है। वे पूरी तरह सुरक्षित हैं। रविवार को रिम्‍स की ओर से जारी की गई टेस्‍ट रिपोर्ट में लालू निगेटिव मिले हैं। 

दिनभर आज लालू के परिजनों और शुभचिंतकों की कोरोना रिपोर्ट को लेकर उत्‍सुकता काफी बढ़ी रही। अब लालू की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सबने राहत की सांस ली है। रिम्‍स के माइक्रोबायोलॉजी विभाग ने रविवार को कोरोना वायरस टेस्‍ट रिपोर्ट में बताया कि लालू कोरोना संक्रमण से सुरक्षित हैं। उनका सैंपल जांच में निगेटिव मिला है। इससे पहले रांची के रिम्‍स में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कोरोना टेस्‍ट कराया गया। लालू की देखरेख कर रहे चिकित्‍सकों के मुताबिक रिम्‍स अस्‍पताल में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते लालू का कोरोना टेस्‍ट कराया गया है।

झारखंड के सबसे बड़े अस्‍पताल रिम्‍स भी कोरोना संक्रमण की जद में है। जहां राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव को उनकी गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए उनका सैंपल लिया गया था।साथ हीं लालू प्रसाद के वार्ड के अगल-बगल के वार्ड को पूरी तरह से खाली करा दिया गया था। 

Suggested News