लालू प्रसाद यादव कुछ दिन और जेल में रहेंगे, राजद कार्यालय में पसरा सन्नाटा, लालू परिवार समेत पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर पानी फिरा

लालू प्रसाद यादव कुछ दिन और जेल में रहेंगे, राजद कार्यालय में पसरा सन्नाटा, लालू परिवार समेत पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर पानी फिरा

पटना... दुमका ट्रेजरी मामले में आज लालू प्रसाद को बड़ा झटका लगा है। झारखंड हाईकोर्ट ने राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी। अब यह सुनवाई 27 नवंबर को होगी। झारखंड हाईकोर्ट के न्यायाधीश न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई हुई, जिसके बाद सीबीआई के वकील ने समय मांगा, जिसे हाईकोर्ट ने मंजूर कर लिया। इस बीच उम्मीद की जा रही है थी कि लालू यादव को आज जमानत मिल जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। 

ऐसा अंदाजा लगया जा रहा था कि लालू यादव को आज कोर्ट से राहत मिलेगी। इसके लिए सुबह से राजद का पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में सुबह से जश्न मनाने की तैयारी भी की गई थी, लेकिन जब दिन में 12 बजे यह खबर आई कि लालू को आज जमानत नहीं मिल रही है तो देखते ही देखते पूरे कार्यालय परिसर में सन्नाटा फैल गया। कार्यालय में जश्न मनाने के लिए आए तमाम बड़े नेता बारी-बारी से चले गए। लालू परिवार के साथ राजद के तमाम कार्यकर्ताओं को पूरी उम्मीद थी कि उन्हें ट्रेजरी मामले में कोर्ट से राहत मिल जाएगी। 

इस पूरे मामले को लेकर न्यूज4नेशन की टीम राजद कार्यालय पहुंची और संवाददाता ने कार्यालय के तमाम गतिविधियों को देख। हमारे संवाददाता ने बताया कि किस तरह से प्रदेश कार्यालय में उत्साह था, लेकिन खबर आने के बाद क्या हुआ। इस दौरान न्यूज4नेशन के संवादाता कुमार गौतम ने राजद के नेताओं से बात भी की। 

राजद के नेताआंे ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास था कि आज लालू यादव को जमानत मिलने वाली है, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। हालाकि राजद के नेताओं ने कोर्ट के फैसले का सम्मान किया और कहा कि हमें देश की न्याय व्यवस्था में पूरा विश्वास है। वहीं, राजद नेताओं ने कहा कि इस समय अगर लालू यादव को जमानत मिल जाती तो छठ और दिवाली में लालू परिवार समेत पूरा राजद इसे जश्न के रूप में मनाता।


Find Us on Facebook

Trending News