बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के कोरोना वॉरियर्स के साथ खड़े हुए लालू यादव, कहा- सुन लो सरकार, डॉक्टर बिटियन की जान से खिलवाड़ भूलकर भी मत करना ....

बिहार के कोरोना वॉरियर्स के साथ खड़े हुए लालू यादव, कहा- सुन लो सरकार, डॉक्टर बिटियन की जान से खिलवाड़ भूलकर भी मत करना ....

पटना : कोरोन धीरे पूरे बिहार में पैर पसारता जा रहा है. कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 16 केस पॉजिटिव पाए गए हैं. पूरे भारत में कोरोना के कहर को कम करने के लिए भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन किया गया है.

बिहार में कोरोना के खौफ के बीच डॉक्टरों का वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है. बिहार के डॉक्टर लगातार बिहार सरकार की बंदइंतजामी का नजारा लोगों तक पहुंचा रहे हैं. बिहार में कोरोना से ल़ड़ने के लिए डॉक्टरों को उचित व्यवस्था नहीं दी गई है. इसको लेकर डॉक्टर लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बिहार के डॉक्टरों की परेशानी को लेकर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला किया है. इसके साथ ही लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि "का नीतीश-सुशील, ई का क़र रहल बाड़ ऽअ ? ई डाक्टर बिटियन के जान से काहे खिलवाड़ करऽअ ताऽ र ? "जब डाक्टर बीमार पड़ जाई त के मरीज़ के इलाज़ करी? सबकर जान के क़ीमत एक बा।ई बिटियन के सुनऽअ “ताली, थाली, बोनस, सहानुभूति ना चाहीं पीपीई, औरी N95 मास्क चाहीं”। इंतज़ाम करऽअ जल्दी.

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना से जंग रहे डॉक्टर लगतार पीपीई और मास्क की  डिमांग कर रहे हैं. अपनी बात सरकार तक पहुंचाने के लिए वो सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं.


Suggested News