लालू यादव पर जमकर बरसे समधी चंद्रिका राय, कहा राजद गरीबों की नहीं पैसे वालों की पार्टी

लालू यादव पर जमकर बरसे समधी चंद्रिका राय, कहा राजद गरीबों की नहीं पैसे वालों की पार्टी

DESK: जदयू का दामन थामने के साथ ही तेजप्रताप के ससुर लालू यादव पर जमकर बरसे. वैसे चंद्रिका राय तेजप्रताप के अपनी बेटी के साथ खराब रिश्ते को लेकर पहले से ही लालू परिवार निशाना साधते रहे हैं ले किन आज उन्होंने इस मामले पर खुलकर कहा. चंद्रिका राय ने लालू यादव पर गंभार आरोप लगातो हुए कहा कि राजद गरीबों की पार्टी नहीं बल्कि पैसे वालोंकी पार्टी है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजप्रताप ने मेरे खिलाफ काम किया था.फिर भी लालू यादव ने उनपर कोई कार्रवाई नहीं की. 

चंद्रिका राय यही नहीं रुके उन्होंने लालू प्रसाद यादव के उस सिंद्धांत पर भी हमला बोला जिसमें लालू प्रसाद यादव कहते हैं कि राजद गरीबों की पार्टी है. इस पर बोलते हुए लालू यादव के संमधी ने कहा कि राजद गरीबों की नहीं पैसे वालों की पार्टी है. आपको बता दें कि आज राजद के तीन विधायकों ने जदयू का दामन थामा है. जदयू कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जदयू के वरिष्ट नेता बीजेन्द्र यादव और मंत्री श्रवण कुमार ने तीनों विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

जदयू में शामिल हो कर तीनों विधायक चंद्रिका राय, फराज फातमी और जयवर्धन यादव ने खुशी का इजहार किया. संकल्प लिया गया कि इस बार जदयू को चुनाव में और मजबूत बनाना है साथ ही सीएम नीतीश कुमार को फिर से बिहार का सीएम बनाना है.


मालूम हो कि लालू परिवार और चंद्रिका राय के परिवार के बीच कई महीनों से तीखी बयानबाजी हो रही है. दोनों ही परिवार एक दूसरे पर आरोप लगाते आ रहे है. यह सबकुछ तब से चलता आ रहा है जबसे तेजप्रताप ने ऐश्वर्या राय के साथ तालाक की बात की वो भी शादी के 6 महीने बाद. तेजप्रताप यादव की तरफ से कहा गया ऐश्वर्या तेजप्रताप को अपने सामने कुछ नहीं समझती है. वहीं इस मामले पर ऐश्वर्या ने भी तेजप्रताप को लेकर कई सारे खुलासे किए थे जिसके बाद से तल्खी देखी गई. मामले को सुलझाने की काफी कोशिश की गई लेकिन मामला सुलझा नहीं और अब यह परिवारिक तकरार इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा. 

Find Us on Facebook

Trending News