बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव बोले- इंडिया से नाराज नहीं हैं नीतीश कुमार, जल्द होगा सीटों का बंटवारा, ललन सिंह के साथ रिश्ते पर भी बोले

लालू यादव बोले- इंडिया से नाराज नहीं हैं नीतीश कुमार, जल्द होगा सीटों का बंटवारा, ललन सिंह के साथ रिश्ते पर भी बोले

NEW DELHI : इंडी गठबंधन की बैठक में जिस तरह की घटनाएं सामने आई है, उसके बाद लगातार राजद और जदयू के नेताओं  द्वारा एलाएंस में सबकुछ सही होने की बात कही जा रही है। जहां एक दिन पहले जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने बैठक में हुई घटनाओं को लेकर सब सही होने की बात कही। वहीं अब राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी विपक्षी गठबंधन इंडिया से नीतीश कुमार की नाराज़गी से इनकार किया है। 

नई दिल्ली से पटना रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान लालू प्रसाद ने ने बताया कि बहुत पॉजिटिव और कॉर्डियल एटमॉस्फेयर में इंडिया की बैठक हुई। लालू यादव ने नाराज़गी का ठीकरा मीडिया पर फोड़ते हुए कहा कि मीडिया के लोग नरेंद्र मोदी से बिके हुए हैं। वो ही लोग लालू और नीतीश के नाराज़गी की खबर चलाते हैं। चाहे हमलोग जो भी तय करें वो लोग उल्टा ही चलाता है।

लालू यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश कुमार के मौजूद ना रहने पर कहा कि बैठक खत्म हो गई थी तो सब लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं जाते हैं। कम ही लोग जाते हैं ऐसे में हमलोग शामिल नहीं हुए। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द सीटों का बंटवारा कर हमलोग आगे बढ़ेंगे।

ललन सिंह पर भी बोले

इस दौरान ललन सिंह से अपनी बढ़ती नजदीकी को लेकर नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर उन्होंने साफ कर दिया कि इस तरह की बातों में कोई दम नहीं है। उन्होंने नीतीश कुमार और ललन सिंह के बीच सब सही होने की बात कही। 

बता दें कि बिहार की राजनीति में इस बात की चर्चा है कि 29 दिसंबर को जदयू की होनेवाली बैठक में ललन सिंह की अध्यक्ष पद से विदाई हो सकती है। इसका कारण  ललन सिंह और लालू प्रसाद की बढ़ती नजदीकी को  बताया जा रहा है।

Suggested News