लालू यादव की कोर्ट में होगी पेशी, CBI कोर्ट ने जेल प्रशासन को जारी किया आदेश

लालू यादव की कोर्ट में होगी पेशी, CBI कोर्ट ने जेल प्रशासन को जारी किया आदेश

RANCHI : खबर है रांची से जहां चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ रुपए अवैध निकासी मामले में  अदालत ने लालू प्रसाद को  पेश करने के लिए जेल प्रशासन को आदेश जारी किया है.  आदेश में 16 जनवरी को लालू प्रसाद यादव को जेल प्रशासन को अदालत में पेश करने को कहा गया है. इस दिन लालू यादव का बयान दर्ज  किया जायेगा. देश के बहुचर्चित चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में 139 करोड़ रुपये अवैध निकासी मामला (आरसी 47ए/96) में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव कब अदालत में बयान देंगे यह मंगलवार को साफ हो गया.

गौरतलब है कि इसी मामले में अभियुक्त तत्कालीन पशुपालन मंत्री विद्यासागर निषाद अदालत में पेश हुए, उनसे करीब 14 प्रश्न पूछे गए बाकी उन्होंने सिर्फ यही कहा कि मंत्री रहने के दौरान कई लोग उनसे मिलने आते थे वह इस मामले में निर्दोष हैं. 

चारा घोटाला की सुनवाई कर रहे सीबीआइ के विशेष जज एसके शशि की अदालत ने मंगलवार को लालू प्रसाद को अदालत में हाजिर करने के लिए जेल प्रशासन को आदेश जारी कर दिया है, 16 जनवरी को उनका बयान रिकॉर्ड किया जाएगा. 

आपको बता दें कि इस मामले में अब कुल 111 आरोपित ट्रायल फेस कर रहे हैं जिसमें 107 आरोपितों का बयान दर्ज हो चुका है. मामले में कई नौकरशाह व सप्लायर शामिल हैं.  

रांची डेस्क से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News