बांका में नैनो कार में मिली भारी मात्रा में विदेशी शराब, तस्कर भी गिरफ्तार

बांका में नैनो कार में मिली भारी मात्रा में विदेशी शराब, तस्कर भी गिरफ्तार

बांका. बिहार में शराबबंदी को लेकर तमाम सख्ती के बावजूद भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। तस्कर शराब की खेप अन्य राज्यों  से बिहार पहुंचाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। शुक्रवार सुबह बांका जिला की पंजवारा थाना पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में पंजवारा स्थित उत्पाद विभाग चेक पोस्ट से एक नैनो कार में बने तहखाने से 205 बोतल विदेशी शराब बरामद की है एवं एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह वे पंजवारा चेक पोस्ट पर जांच अभियान चला रहे थे। इसी दौरान झारखंड के गोड्डा जिला से आ रही एक नैनो कार को रोका गया एवं ड्राइवर से पूछताछ में शक के आधार पर कार की जांच की गई। इसमें कार में अलग-अलग जगह बने तहखाने से पुलिस ने अलग-अलग ब्रांड के कुल 205 बोतल विदेशी शराब बरामद किया।

वहीं मौके से कार के चालक बांका जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र  के केंदुवार निवासी मनोज दास के पुत्र शिवम कुमार दास को भी गिरफ्तार किया गया। तस्करी में प्रयुक्त कार को जब्त करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तस्कर को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News