पंचतत्व में विलीन हुए दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान, राजकीय सम्मान के साथ दी गयी अंतिम विदाई

पंचतत्व में विलीन हुए दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान, राजकीय सम्मान के साथ दी गयी अंतिम विदाई

MUZAFFARPUR : जिले के बोचहा विधानसभा क्षेत्र के वीआईपी के विधायक मुसाफिर पासवान आज पंचतत्व में विलीन हो गए। राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दिया गया। बता दें कि बोचहा से 2 बार विधायक रहे मुसाफिर पासवान का कल दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में निधन हो गया था। जिसके बाद शाम को उनका पार्थिव शरीर पटना के विधानसभा परिसर में लाया गया। जहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित सूबे के तमाम मंत्री और विधायक ने पुष्प अर्पित किया। जिसके बाद देर रात को पार्थिव शरीर को मुजफ्फरपुर शहर के नाजिरपुर स्थित आवास लाया गया। जहां अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। जिसके बाद आज दिन में जिला प्रशासन के द्वारा राजकीय सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और फिर उनके पुत्र ने मुखाग्नि दी। इस दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ अंतिम दर्शन को उमड़ी रही।

दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान के अंतिम संस्कार के मौके पर बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी, वैशाली की सांसद वीणा देवी, जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह,कांटी के राजद विधायक इसराइल मंसूरी, मुजफ्फरपुर के निवर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी सहित कई लोग और गणमान्य लोग उपस्थित रहे। मौके पर मंत्री मुकेश सहनी ने बताया की हमारी पार्टी ने एक अहम किरदार को खोया है। जिसकी कमी हमेशा खलेगी। हमारी पार्टी उनके किए को लेकर सदा ही कृत्संकल्प रहेगी और इनके परिवार के साथ खड़ी रहेगी।

वही दिवंगत मुसाफिर पासवान की बहू और निवर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी ने कहा की उनके मान सम्मान को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करूंगी। आज हमारे खानदान के मान सम्मान बढ़ाने वाले को हम लोगों ने खो दिया है और बोचहा विधानसभा की महान जनता ने भी अपना नेक और संघर्षशील विधायक को खोने का काम किया है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News