नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार को बताया महाठगबंधन, कहा दो ठग एक दूसरे को बना रहे पीएम और सीएम

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार को बताया महाठगबंधन, कहा दो ठग एक दूसरे को बना रहे पीएम और सीएम

BEGUSARAI : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा अपने एक दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे। जहां उन्होंने एक बार फिर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह महागठबंधन की नहीं, बल्कि महाठगबंधन की सरकार है। आज दो ठग एक साथ जमा हो गए हैं। 


उन्होंने कहा की एक ठग दूसरे को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बता कर तो दूसरे ठग के द्वारा मुख्यमंत्री की कुर्सी का लालसा दिया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के द्वारा सिर्फ बिहार की जनता को ठगने का काम किया जा रहा है और उल्टा पुल्टा आश्वासन देकर आगामी चुनाव की तैयारी की जा रही है। 

उन्होंने शराबबंदी कानून पर सवाल उठाते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि यह विपक्ष नहीं बल्कि सरकार के मंत्रियों एवं विधायकों के तरफ से भी आवाज आती रहती है की विधायकों एवं मंत्रियों का ब्लड टेस्ट करवाया जाए तो स्वयं ही नीतीश कुमार के शराबबंदी की पोल खुल जाएगी। 

उन्होंने कहा कि हमने शराबबंदी का समर्थन किया था। बल्कि उस वक्त भी हमने कहा था शराबबंदी ही क्यों बल्कि बिहार में पूर्ण नशाबंदी होनी चाहिए। लेकिन आज आलम यह है कि छोटे-छोटे बच्चे एवं छात्र शराबबंदी सहित ड्रग एवं चरस के धंधे में उतर चुके हैं और वर्तमान सरकार के द्वारा बिहार को बर्बाद करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि बिहार की जनता सारी बात को समझ रही है और आने वाले चुनावों में करारा जवाब देने का काम करेगी। 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News