बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा की इफ्तार पार्टी आज, एनडीए के अंदरूनी सियासत पर होगी नजर

लोजपा की इफ्तार पार्टी आज, एनडीए के अंदरूनी सियासत पर होगी नजर

पटना: आज लोक जन शक्ति पार्टी के तरफ से दावतें-इफ़्तार का आयोजन किया गया है. यह कार्यक्रम पार्टी कार्यालय में आयोजित है. लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने इफ़्तार पार्टी में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, एनडीए में शामिल सभी दलों को न्योता दिया है। लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति नाथ पारस ने कहा कि इफ्तार में महागठबंधन के नेताओं को आमंत्रित नही किया गया। लोजपा के इफ्तार में सिर्फ एनडीए दल के नेता शामिल होंगे।

एनडीए में चरम पर है बयानबाजी
लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में बयानबाजी तेज है. 2019 में बिहार के अंदर चुनावी चेहरे को लेकर भी सियासत हो रही है. ऐसे में आज होने वाली लोजपा की इफ़्तार पार्टी पर सबकी नजरें टिकी होंगी. यहां बता दें कि जदयू ने लोकसभा चुनाव में सीएम नीतीश को बिहार के अंदर चुनावी चेहरा बताया था जिसके बाद  लोजपा सांसद चिराग पासवान ने दो टूक शब्दों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 के लिए एनडीए का चेहरा बता दिया था. 
LGP-ORGANISED-EFTAR-PARTY-TODAY2.jpg
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगे शामिल 
एनडीए के कई नेताओं के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आज की इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे. चुनावी साल के पहले इफ़्तार के बहाने सियासत देखने को मिलेगी. देखना दिलचस्प होगा कि सीएम नीतीश के अलावे जदयू के अन्य दूसरे कौन-कौन से नेता शामिल होते हैं. रालोसपा के नेताओं पर भी सबकी नजरें टिकी होंगी. 

विरोधियों की इफ़्तार पार्टी है अभी बाकि 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दावतें-इफ़्तार देने वाले पहले नेताओं में शामिल हैं. लोजपा की इफ़्तार पार्टी के बाद सबकी नजरें विरोधी खेमें में होने वाली इफ़्तार पार्टियों पर होगी. राजद ने अब तक अपने इफ़्तार पार्टी की तारीख का ऐलान नहीं किया है. उसके सहयोगी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा ने आगामी 12 जून को दावतें-इफ़्तार का आयोजन किया है.  

Suggested News