बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में शराब का धंधा नहीं हो रहा मंदा! दवा की आड़ में गोरखधंधे का हुआ खुलासा, लाखों का लाल पानी जब्त

बिहार में शराब का धंधा नहीं हो रहा मंदा! दवा की आड़ में गोरखधंधे का हुआ खुलासा, लाखों का लाल पानी जब्त

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. इसके बावजूद शराब का धंदा मंदा नहीं हुआ है. राजधानी में सरकार की नाक के नीचे हीं इसका कारोबार चल रहा था. पटना में पुलिस ने दवा दुकान में शराब के धंधे का पर्दाफाश किया है.  पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित बिहार के सबसे बड़े दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड स्थित केके मेडिको में दवा की सप्लाई की आड़ में अंग्रेजी शराब का धंधा हो रहा था.  पुलिस और नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी कर लगभग 16 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है, साथ ही भारी मात्रा में नारकोटिक्स और साइकेट्रिक दवा भी पकड़ाया है. 

ड्रग विभाग की टीम दुकान में रखे दवाइयों की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान ही संदेह के आधार पर दूसरे कमरे में जांच की गई, जहां कार्टन में शराब रखा था.  ड्रग विभाग के अधिकारियों ने पीरबहोर थाने को इसकी सूचना को दी और भारी मात्रा में शराब के साथ दवाओं को जब्त किया गया. ड्रग विभाग के अधिकारियों ने बताया कि 'गोविंद मित्रा रोड स्थित राजकुमार पैलेस दवा दुकान में सेकंड फ्लोर पर नारकोटिक्स और साइकेटरिस्ट की दवा बरामद की गई है, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 10 लाख रुपए है.

पीरबहोर पुलिस ने 16 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. हालाकि  शराब धंधेबाज पकड़ में नहीं आया है. टाउन डीएसपी  का कहना है कि दवा की आड़ में शराब का धंधा करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी हो कैसे रही है. आखिर बड़ी मछलियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो पा रही है?

Suggested News