भोजपुर में पकड़े गए शराब तस्कर ने खोला राज, कहा पैसे लेकर पुलिस ने दी खुली छुट, एसपी ने दिए जांच के आदेश

भोजपुर में पकड़े गए शराब तस्कर ने खोला राज, कहा पैसे लेकर पुलिस ने दी खुली छुट, एसपी ने दिए जांच के आदेश

ARA : सुशासन की सरकार मे वर्षो से लागू शरावबंदी का पोल उनके ही सरकार के रक्षक और कानून के पाठ पढ़ाने वाले ने खोल कर रख दी। शराबबंदी को सख्ती से लागू करानेवाले की पुलिस की पोल उस समय खुल गई। जब शनिवार की देर शाम उत्तर प्रदेश से लाखों रुपए मूल्य के अबैध शराव लेकर बिहार की सीमा में तस्कर ने जैसे ही प्रवेश किया।  


जानकी बाजार में मौजूद कुछ लोगो ने शराव तस्कर को पकड़ लिया। जब बिहार में शरावबंदी की बात पूछने लगा तो शराव तस्कर ने बिना हिचकिचाये एक स्वर में कहा की बिहार मे शराव बंद है। इसकी मुझे जानकारी है। फिर भी बिहार के खवासपुर थाना में पदस्थापित बाबू दीपक कुमार को मैंने महिना बाँध दिया था और उन्ही के कहने पर यू पी से शराव की तस्करी कर बिहार मे शराब पहुँचाता था। 

तस्करी मे कुल चार लोग शामिल थे। लेकिन तीन तस्कर अंधेरे का मौका उठाकर भाग निकले। जबकि एक तस्कर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया और सारी पोल खोल कर रख दी। मामला यू पी से तीन किलोमीटर आगे और बिहार बॉर्डर के दो किलोमीटर अंदर कचहरी टोला खवासपुर की है। हालाँकि भोजपुर एस पी के मामला संज्ञान मे आने के बाद कोइलवर इंस्पेक्टर और कृष्णगढ थाना प्रभारी को टीम बनाकर जाँच करने का जिम्मा सौंप दिया गया है।

आरा से रविन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News