बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करों ने पुलिस की बाइक रैली में घुसा दी अपनी गाड़ी, दो बाइक सवारों को मारी टक्कर

शराब तस्करों ने पुलिस की बाइक रैली में घुसा दी अपनी गाड़ी, दो बाइक सवारों को मारी टक्कर

MOTIHARI :  शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्करों के हौसले  इतने बुलंद है कि पुलिस को बख्शने को तैयार नहीं।शराब तस्कर ने पुलिस सप्ताह पर निकली बाइक रैली में सबसे आगे की बाइक में मारी जबरदस्त टक्कर। टक्कर में बाइक सवार दो चौकीदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मामला पताही थाना क्षेत्र के चम्पापुर की बतायी जा रही।रैली में शामिल पुलिस कर्मियों ने चौकीदार को स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए जख्मी दोनों चौकीदार को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सप्ताह के अन्तर्गत पताही थाना की पुलिस ने प्रभारी थानाध्यक्ष संजय चौधरी के नेतृत्व में मोटरसाइकिल रैली निकाली थी। रैली में आगे-आगे चौकीदार मनोज राय और भरत राउत एक बाइक पर चल रहे थे। रैली सामान्य गति में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी।उ सी दौरान चंपापुर-मिर्जापुर रोड पर विपरित दिशा से बाइक पर आ रहे एक युवक ने पुलिस को देख तेज गति में बाइक लेकर आया और मनोज राय के बाइक में टक्कर मार दी। 

सड़क पर बिखर गई शराब की बोतलें

टक्कर के बाद युवक के बाइक पर बंधे कार्टन से नेपाली शराब की बोतले सड़क पर बिखर गए। इधर टक्कर में चौकीदार मनोज राय और भरत राउत के साथ युवक भी जख्मी हो गया। जख्मी युवक की पहचान चंद्रकिशोर राय के रुप में हुई है।रैली में चल रहे अन्य पुलिसकर्मियों ने तीनों जख्मियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से जख्मियों को चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

पताही थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संजय चौधरी ने बताया कि पुलिस सप्ताह के तहत बाइक रैली निकली थी।इसी दौरान विपरित दिशा से आ रहे युवक ने चौकीदार मनोज राय के बाइक में टक्कर मार दी।जो रैली के लिए बने पंक्ति में सबसे आगे चल रहे थे।जिसमें बाइक सवार युवक और दो चौकीदार जख्मी हो गए हैं।युवक को कस्टडी में ले लिया गया है और उसका इलाज कराया जा रहा है।

Suggested News