बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब की तस्करी, गिट्टी लदे ट्रक से लाखों की शराब बरामद

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब की तस्करी, गिट्टी लदे ट्रक से लाखों की शराब बरामद

अरवल- बिहार में पूर्ण शराबबंदी है इसके बावजूद इसकी तस्करी धड़ल्ले से हो रही है. अरवल जिले के शहरतेलपा ओपी के पुलिस ने  बेलखारा जाने वाली सड़क  पर महावीरगंज मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान  गिट्टी लदे एक ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब  बरामद  किया है . मद्यनिषेध को प्रभावी तरीके से लागू करने हेतु अरवल जिले के सभी थाना/ओ०पी० द्वारा अरवल एसपी विद्यासागर के निर्देशानुसार अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के नेतृत्व में विशेष वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है.  इस संबंध में एसपी विद्यासागर ने बताया कि  शहरतेलपा ओ०पी० प्रभारी  विवेक कुमार   द्वारा देवकुंड (औरंगाबाद) से बेलखारा जाने वाली सड़क महावीरगंज मोड़ के  समीप वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. वाहन जांच के  दौरान  देवकुण्ड कि ओर  चलकर आ रही एक ट्रक जिसका   रजिस्ट्रेशन नंबर  बीआर 30G2179  है को पुलिस द्वारा  रोकने का इशारा किया गया तो उसका चालक पुलिस टीम को देखकर गाड़ी को छोड़कर भाग गया . पुलिस को शक हुआ कि इसमें अवैध रूप से  समान लोडेड है इसके बाद  ट्रक की  तलाशी ली गयी.

 तलाशी में ट्रक पर गिट्टी के अन्दर  छुपाकर रखा हुआ 257 कार्टून ,15 बोरा, 6960 बोतल में कुल  2419.56 लीटर अंग्रेजी शराब पाया गया . इस संबंध में करपी (शहरतेलपा ओ०पी०) कांड सं0-41/2024, दिनांक 14.02.2024, धारा-30(2) बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद संशो० अधि० 2018 अंकित किया गया है.

पुलिस ने एक एंड्राइड मोबाइल बरामद करने में भी  सफलता हासिल की है . कांड में संलिप्त फॉरवर्ड लिंकेज एवं बैकवर्ड लिंकेज के अपराधियों का पता लगाया जा रहा है.

Suggested News