बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लेडीज पर्स में हो रही थी शराब तस्करी, पुलिस छापेमारी में पांच महिलाएं गिरफ्तार

लेडीज पर्स में हो रही थी शराब तस्करी, पुलिस छापेमारी में पांच महिलाएं गिरफ्तार

CHHAPRA : छपरा - बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब तस्कर नये नये तरीके इजाद कर राज्य में शराब तस्करी करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उत्पाद विभाग की मुस्तैदी के कारण शराब तस्कर अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। 

शराब तस्करी का ताजा मामला छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से सामने आ रहा है। जहां उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए यूपी नंबर की मारूति सुजुकी कार से पांच बोरो में 210 लीटर देसी शराब बरामद कर मौके से दो तस्करों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए तस्करों की पहचान रामाकांत पुरी पिता विश्वनाथ पुरी निवासी जलालपुर थाना जलालपुर जिला सारण एवं रोशन कुमार पिता बिजुली राम निवासी जलालपुर थाना जलालपुर जिला सारण के रूप में हुई है। 

पांच महिलाएं गिरफ्तार

वहीं इस प्रकार शराब तस्करी का एक और मामला यूपी बिहार को जोड़ने वाले जयप्रभा सेतु से सामने आ रहा है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने एक सवारी जीप में बैठकर लेडिज पर्स में छिपाकर शराब तस्करी करने वाली पांच महिला तस्करों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला तस्करों की पहचान अनिता देवी, गीता देवी,कोशीला देवी,सोशिला देवी एवं संजू देवी के रूप में हुई है। सभी महिला तस्कर समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के सूरत हसनपुरा गांव की रहने वाली बताई जा रही है। गिरफ्तार महिलाओं के पास से 14 लीटर शराब बरामद की गई है

Suggested News